बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में 2022 में फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्रियों के साथ एक राउंडटेबल इंटरव्यू आयोजित किया जिसमें भूमि पेडनेकर, तमन्ना भाटिया, रकुल प्रीत सिंह, अलाया एफ, हुमा क़ुरैशी शामिल हुई । शामिल हुई अभिनेत्रियों ने अपने करियर से जुड़े कई मुद्दों पर बात की साथ ही फ़िल्मों में इंटीमेसी कोऑर्डिनेटर की जरूरत को बताया क्योंकि इंटीमेट सीन्स करते वक्त इंटीमेसी कोऑर्डिनेटर का मौजूद होना बहुत जरूरी हो जाता है । इसी दौरान हुमा कुरैशी ने बताया कि, बदलापुर में उनके एक रेप सीन ने उन्हें अंदर तक हिलाकर रख दिया था ।  WhatsApp-Image-2022-12-28-at-4.25.03-PM

हुमा क़ुरैशी रेप सीन से डर गई थी 

एस्ट्रोयोगी द्वारा प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा एक्ट्रेसेस राउंड टेबल 2022 में बोलते हुए, हुमा कुरैशी ने बदलापुर रेप सीन की शूटिंग को याद किया, जिसे शूट करने के बाद वह काफी सदमे में थीं । इस फिल्म में उन्होंने एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई थी । हुमा ने कहा,  “बदलापुर में मैंने एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई है । मैंने ये फ़िल्म इसलिए की क्योंकि मेरे लिए, यह पता लगाना जरूरी था कि सेक्स वर्कर किस स्थिती से गुजरती हैं हम बस उन्हें जज करते हैं और उन्हें बुरा महसूस करा सकते हैं लेकिन ये भूल जाते हैं कि आखिर वह भी एक महिला है । मुझे यह फ़िल्म अच्छी लगी लेकिन बलात्कार वाले सीन में मु्झे अंदर तक हिलाकर रख दिया था ।”  

हुमा ने आगे कहा कि वह श्रीराम राघवन और वरुण धवन के साथ सबसे सुरक्षित महसूस करती है ।वे सभी अमेजिंग थे । मुझे याद है कि इस सीन को शूट करने के बाद जब मैं वापस अपने घर गई तो मेरे हाथ काँप रहे थे । मुझे बस गुस्सा आया। मुझे वास्तव में खुद को शांत करना पड़ा । 

वर्क फ़्रंट की बात करें तो हुमा हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ फ़िल्म डबल एक्सएल में और राजकुमार राव के साथ मोनिका ओ माय डार्लिंग में नजर आई है ।