बॉलीवुड में फ़िल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से अपनी शुरूआत करने वाली हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी वेब सीरिज महारानी 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं । डिजीटल स्पेस में लोकप्रियता हासिल कर चुकी हुमा कुरैशी ने कई बड़े स्टार्स के साथ बड़ी-बड़ी बॉलीवुड फ़िल्में की है । हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड में सफ़लतापूर्वक 10 साल पूरे कर लिए हैं और यह उनके लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं है । हाल ही में बॉलीवुड हंग़ामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में हुमा कुरैशी ने बताया कि उनकी फ़ैमिली में उनकी मां उनके लिए सबसे बड़ी क्रिटिक हैं ।

EXCLUSIVE: बॉलीवुड में सफ़लतापूर्वक 10 साल पूरा करने वाली हुमा कुरैशी अपनी मां को अपना सबसे बड़ा क्रिटिक और पापा को अपना चियरलीडर मानती हैं

हुमा कुरैशी को हमेशा सलाह देती हैं उनकी मां

आपकी फ़ैमिली में ऐसा कौन है जो आपको ये बताता है कि ये अच्छा है, ये बुरा है ये सही नहीं है इत्यादि । इसका जवाब देते हुए हुमा ने कहा, “मेरी मां बहुत सलाह देती हैं मुझे इस बारें में । जबकि मेरे पिता मुझे हमेशा चियर करते हैं और कहते हैं मेरे हर काम को सराहते हैं और आगे काम करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं । वहीं मेरी मां मुझे कहती हैं कि वो ऐसा करना चाहिए था, वो ऐसा करती तो शायद ज्यादा बैटर हो सकता था । वह मुझे हमेशा सलाह देती हैं तो मैं उनसे कहती हूं कि मम्मी आपको डायरेक्टर बन जाना चाहिए ।”

इसी इंटरव्यू के दौरान जब हुमा से उनके भाई साकिब सलीम के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “साकिब मेरी मम्मी और पापा का मिक्स वर्जन है । वैसे वह मेरा सबसे बड़ा चियरलीडर है । मेरी जिंदगी के हर अहम मोड़ पर वह मेरे साथ खड़ा होता है । वह मेरे लिए बहुत स्पेशल है । वह मुझे हमेशा अच्छी सलाह देता है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हुमा इन दिनों लोकप्रिय वेब सीरिज महारानी के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं । सोनी लिव पर प्रसारित हो रही महारानी सीरिज के पहले सीजन को काफ़ी पसंद किया गया था और अब इसका दूसरा सीजन भी स्ट्रीम हो चुका है । इसके अलावा हुमा की अपकमिंग फ़िल्में हैं- डबल एक्सएल, मोनिका ओ माय डार्लिंग, तरला और पूजा मेरी जान ।