हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 में ग्लैमर और फैशन भी खूब देखने को मिल रहा है। इस शो में न सिर्फ पॉपुलर सेलेब्स का वार्डरोब गेम ऑन प्वाइंट है बल्कि शो में वो अपना सिग्नेचर एनिग्मा भी लेकर आते हैं। यही वजह है जो हम उन सेलेब्स पर एकदम फिदा हो जाते है। शो के 10वें एपीसोड में अपने ग्लैमर गेम को एक लेवल और ऊपर ले जाते हुए काउच पर नजर आएंगी ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और शो पर कैट का साथ देने आ रहें है उनके कोस्टार्स और देश के धड़कन ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी। ये इस सीजन का पहला ट्राई होगा जो इस कॉनवर्जेशन को सुपर हॉट बनाने के साथ ही सुहागरात का एक नया कॉन्सेप्ट भी देगा। तो इसी के साथ एक पर दिलचस्प और फनफिलिंग राइड के लिए हो जाइए तैयार ।

Koffee With Karan 7: नव्या नवेली नंदा के साथ डेटिंग की खबरों के बीच सिद्धांत चतुर्वेदी ने ओपन किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस ; बताया ईशान खट्टर के सिंगल होने का राज

सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभी सिंगल हैं

वैसे जब आप इंडियन एंटरटेनमेंट के मोस्ट एलिजिबल एक्टर्स में से एक होते है, तो आपका रिलेशिप स्टेटस नेशनल क्यूरियोसिटी बन जाता है। ऐसे में आइकॉनिक होस्ट करण जौहर ने आखिरकार अपने शो पर हमारे लिए इस जिज्ञासा को शांत करने के लिए ईशान खट्टर से उनके करेंट रिलेशनशिप स्टेटस पर उनका फुल एंट फाइनल रिस्पॉन्स जानने की कोशिश की है।

करण के इस सवाल का जवाब देते हुए ईशान ने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसके साथ मेरा ब्रेकअप हुआ हैं, लेकिन मैं फिलहाल सिंगल हूं ।" हालांकि इसके बाद उनके क्लोज फ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी ने इसी वजह का खुलासा करते हुए आगे कहा, “मेरे साथ घुमते घुमते ये भी सिंगल हो गया ।”