दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म गहराइयां को प्रमोट कर रही हैं । गहराइयां एक एडल्ट रिलेशनशिप ड्रामा है जिसमें कई सारे बोल्ड और इंटीमेट सीन्स हैं । गहराइयां के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि किसी भी रिलेशनशिप के लिए इंटीमेसी कितनी जरूरी है । साथ ही ते भी बताया कि रिलेशनशिप को स्ट्रॉन्ग बनान में और क्या चीजें महत्वपूर्ण होती हैं ।

EXCLUSIVE: गहराइयां स्टार दीपिका पादुकोण ने रिलेशनशिप को बनाए रखने के लिए इन दो चीजों को बताया सबसे जरूरी, फ़िजिकल इंटीमेसी को दिए 10 में से इतने नंबर

रिलेशनशिप में इंटीमेसी कितनी जरूरी- दीपिका पादुकोण ने बताया

रिलेशनशिप में इंटीमेसी कितनी जरूरी है, इस बारें में दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “मुझे लगता है कि, रिलेशनशिप में फ़िजिकल इंटीमेसी यानी अंतरंगता की बहुत अहमियत होती है । लेकिन इसी के साथ मुझे नहीं लगता कि किसी भी रिलेशनशिप का यह सबसे ज्यादा अहम हिस्सा होती है । क्योंकि रिलेशनशिप में विश्वास और दोस्ती जैसी और भी महत्वपूर्ण चीजें हैं । ये क्वालिटी फ़िजिकल इंटीमेसी से भी ज्यादा महत्वपूर्ण हैं ।”

गहराइयां की बात करें तो यह एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्ज़ी से ज़िंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है। फ़िल्म में दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं । जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फ़रवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकेंगे ।