उर्फ़ी जावेद ने अपने अतरंगे फ़ैशन सेंस से सोशल मीडिया पर एक अलग तरह की फैन फ़ॉलोइंग बना ली है । जहां कुछ लोग उर्फी के स्टाइल स्टेटमेंट की आलोचना करते हैं वहीं फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे जानी मानी फ़ैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने उर्फी के स्टाइल स्टेटमेंट की जमकर तारीफ़ की है । कई दिग्गाजर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने उर्फी को उनके फ़ैशन के लिए सैल्यूट भी किया ।

EXCLUSIVE: फ़ैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने उर्फ़ी जावेद के फ़ैशन सेंस को किया सैल्यूट ; “जिस गर्व के साथ वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट को पेश करती हैं यह बहुत बड़ी बात है”

डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने उर्फी जावेद को सराहा

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में फ़ेमस फ़ैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला से जब उर्फी जावेद और उनके अतरंगे फ़ैशन के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “'मुझे लगता है कि वह बहुत प्यारी हैं । मुझे लगता है कि वह अपने दिमाग़ की सुनती है और वही करती हैं ।

डिजाइनर नीता लुल्ला ने आगे कहा, “उसका अपना स्टाइल स्टेटमेंट है और जिस तरह से वह चाहती है, उस तरह से वह अपने स्टाइल को कैरी करती हैं । अपने स्टाइल स्टेटमेंट को गर्व के साथ पेश करना बहुत बड़ी बात होती है और इसके लिए उर्फी को सैल्यूट है ।