बिग बॉस 15 फ़िनाले में अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म गहराइयां के प्रमोशन के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण ने जब से बिग बॉस 15 के मंच पर सलमान खान के साथ स्टेज शेयर की, तब से उनके फ़ैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने की मांग कर रहे हैं । दीपिका पादुकोण और सलमान खान की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है और अब फ़ैंस इस जोड़ी की साथ में फ़िल्म देखना चाहते हैं । फ़ैंस को इसके लिए कितना इंतजार करना होगा, इस बारें में खुद दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान बताया ।

EXCLUSIVE: दीपिका पादुकोण को ओम शांति ओम से भी पहले सलमान खान ने ऑफ़र की थी फ़िल्म ; बताई सलमान के साथ फ़िल्म न कर पाने की वजह

दीपिका पादुकोण को पहली फ़िल्म सलमान खान ने ऑफ़र की

शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली दीपिका पादुकोण अपने 15 साल के फ़िल्मी करियर में पहली बार फ़ाइनली ॠतिक रोशन के साथ फ़िल्म करने का मौका मिला । दीपिका का मानना है कि ऐसे ही सलमान के साथ भी उन्हें कभी न कभी कोई फ़िल्म जरूर मिलेगी ।

सलमान खान और दीपिका को फ़ैंस कब एक साथ फ़िल्म में देख पाएंगे । इसके जवाब में दीपिका ने कहा, “हमारे बीच हमेशा से ही एक खूबसूरत सी रिलेशनशिप है । मैं हमेशा एक बात के लिए उनकी आभारी रहूंगी कि फ़िल्म इंडस्ट्री में सलमान खान ऐसे पहले शख्स थे जिन्होंने मुझे सबसे पहले फ़िल्म ऑफ़र की थी । ओम शांति ओम से पहले ही सलमान ने मुझे एक फ़िल्म ऑफ़र की थी । लेकिन प्रोब्लम ये थी कि उस वक्त मैं फ़िल्मों के लिए तैयार नहीं थी । मैंने जस्ट अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था और मैं फ़िल्में करने के लिए तैयार नहीं थी । इसके ठीक दो साल बाद मैंने शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम की । इसके लिए मैं हमेशा से ही सलमान की बहुत आभारी रहूंगी । और ये बात मैं और वो बहुत अच्छे से जानते हैं ।

जहां तक मेरा उनके साथ फ़िल्म करने का सवाल है तो 15 साल बाद मैं ॠतिक रोशन के साथ फ़िल्म फ़ाइटर कर रही हूं । तो सलमान के साथ भी कभी न कभी फ़िल्म मिल ही जाएगी । लेकिन ये अपने आप हो तो ज्यादा अच्छा है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, दीपिका की आगामी फ़िल्में हैं- ॠतिक रोशन के साथ फ़ाइटर, प्रभास के साथ नाग अश्विन की फ़िल्म, अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न का हिंदी रीमेक ।