वॉर फ़ेम सिद्धार्थ आनंद की एक्शन ड्रामा फ़िल्म पठान से कमबैक करने वाले शाहरुख खान इन दिनों पठान की अधूरी शूटिंग को पूरा करने में जुटे हुए है । हालांकि फ़िल्म की शूटिंग काफ़ी हद पूरी हो चुकी है और अब पठान अपने आखिरी पड़ाव पर है । इसी के साथ-साथ शाहरुख ने अपनी एक और फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जो साउथ फ़िल्ममेकर एटली कुमार के साथ है । इसके अलावा शाहरुख ने अपनी एक और फ़िल्म, जो राजकुमार हिरानी के साथ है, को भी शुरू करने की तैयारी कर ली है ।

शाहरुख खान 15 अप्रैल से शुरू करेंगे राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म की शूटिंग, मुंबई में रीक्रिएट होगा पंजाब का गांव

शाहरुख खान शुरू करेंगे राज कुमार हिरानी की फ़िल्म

खबरों की मानें तो, राज कुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी ड्रामा की शूटिंग शाहरुख 15 अप्रैल से शुरू करेंगे । फ़िल्म का पहला शेड्यूल मुंबई के फ़िल्म सिटी स्टूडियो में शूट होगा । इस स्टूडियो में मेकर्स पंजाब के गांव को रीक्रिएट करेंगे । यह सेट 31 मार्च तक बनकर तैयार हो जाएगा । खबरों में तो यह भी कहा जा रहा है कि, मेकर्स इसके बाद अप्रैल या मई में पंजाब जाकर भी फ़िल्म के कुछ हिस्से शूट करेंगे ।

हालांकि इस फ़िल्म का नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं किया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म मुंबई और यूके की पृष्ठभूमि पर सेट रहेगी । और इसके अलावा बुडापेस्ट में भी 10 दिनों का शेड्यूल रहेगा ।

कहा जा रहा है कि शाहरुख के साथ इस फ़िल्म में तापसी पन्नू लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी । वहीं बोमन ईरानी का भी अहम रोल रहेगा ।

हिरानी की ये फिल्म 'डंकी फ्लाइट' जैसे अहम विषय पर आधारित होगी । बता दें, जब कोई व्यक्ति किसी दूसरे देश में अवैध तरीके से जाकर बस जाता है, उसे 'डंकी फ्लाइट' कहते हैं । इस प्रक्रिया से कई देश जूझ रहे हैं। भारत के पंजाब में इस प्रक्रिया के जरीए कई युवा कनाडा और अमेरिका में जाकर बस रहे हैं । फिल्म में शाहरुख़ भी एक ऐसे ही पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं । इस सोशल ड्रामा में इस दौरान आने वाली समस्याओं और गैरकानूनी तरीके के बारे में बताया जायेगा । साथ ही इसमें उन ट्रैवल एजेंसियों पर भी बात होगी, जो युवाओं को विदेशों में अच्छी लाइफ का वादा करके लुभाने की कोशिश करते हैं ।