बायोपिक के ट्रेंड में म्यूजिक इंडस्ट्री के किंग और टी-सीरिज के फ़ाउंडर गुलशन कुमार की बायोपिक फ़िल्म काफ़ी दिनों से चर्चा में है । गुलशन कुमार की बायोपीक फ़िल्म, जिसका नाम मोगुल है, में आमिर खान गुलशन कुमार के किरदार में नजर आएंगे । मोगुल में गुलशन कुमार की जिंदगी को दर्शाया जाएगा जिसमें उनके जूस विक्रेता से लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री किंग बनने तक के पूरे सफ़र को दिखाया जाएगा । हालांकि यह फ़िल्म 2019 में अनाउंस हुई थी लेकिन अभी तक इस फ़िल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है । इसी बारें में गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत आमिर अभिनीत मोगुल के बारें में लेटेस्ट अपडेट दी है ।

EXCLUSIVE: आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के बाद एक और फ़िल्म करेंगे फ़िर उसके बाद शुरू करेंगे गुलशन कुमार की बायोपिक फ़िल्म मोगुल, प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने किया कंफ़र्म

आमिर खान स्टारर मोगुल

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक इंटरव्यू में टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार ने बताया कि वे मोगुल को जरूर बनाएंगे और वे चाहते हैं कि उनके पिता गुलशन कुमार की इंस्पायरिंग जर्नी पूरी दुनिया को पता चले । भूषण कुमार ने आगे यह भी कहा कि, आमिर लाल सिंह चड्ढा के बाद एक और फ़िल्म करेंगे और उसके बाद ही मोगुल कर पाएंगे ।

गुलशन कुमार की बायोपिक के बारें में भूषण कुमार ने कहा, “मैं ये बात कई जगह बोल चुका हूं कि वो बायोपिक बनाना मेरी कोई जरूरत नहीं है । और न ही मुझे उसे पैसे कमाने के लिए बनाना है । मुझे वो इसलिए बनानी है ताकि उसके माध्यम से मैं अपने पिता की लाइफ़ जर्नी दुनिया को दिखा संकू । हालांकि काफ़ी हद तक लोग उस बारें में जानते हैं लेकिन मुझे उसे सही तरह से बनाना है । तो उसे बनाने के लिए हम और समय ले रहे हैं ताकि सही से इम्प्रोवाइज हो । इसे लेकर मैं भी जल्दी में नहीं हूं और न ही आमिर खान जल्दी में है ।

आमिर भी अभी अपनी अन्य फ़िल्मों में बिजी है । लॉक डाउन की वजह से उनकी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा भी डिले हो गई । इस बीच आमिर एक और फ़िल्म करना चाहते हैं । उसके बाद ही हम और आमिर आपस में मिलकर उस बायोपिक को लेकर तैयारी शुरू करेंगे ।

क्योंकि बायोपिक में कुछ चेंज तो होना नहीं है इस बीच कोई नई-नई चीजें आती जा रही हैं तो हम उसमें उसे जोड़ते जा रहे हैं । तो मैं यही कहूंगा की गुलशन कुमार की बायोपिक बनेगी लेकिन उसमें टाइम लगेगा ।”