डिज्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आने वाली स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी की घोषणा की थी । बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी ।

 661b8dd3-f5eb-41d0-81c0-bbce3295d392

कार्तिक आर्यन की फ़्रेडी

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फ्रेडी, डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है, जो अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है । असामान्य ट्विस्ट, टर्न्स और भावनाओं के महाजाल से भरी, फ्रेडी दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आने का वादा करती है ।

ऐसे में हाल में कार्तिक आर्यन ने बताया कि फ्रेडी और उसकी अंधेरी दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए उन्हें किस चीज ने प्रेरित किया हैं । उन्होंने साझा करते हुए कहा,  “मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि एक अभिनेता के रूप में मैं अलग अलग शैलियों को आजमाने के लिए बहुत उत्साहित हूं - मैं हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं, अलग अलग किरदार करना चाहता हूं और लगातार खुद को पुश करता हूं - फ्रेडी एक जटिल स्क्रिप्ट और किरदार था। यह बहुत स्तरित और बहुत चुनौतीपूर्ण है, दोनों शारीरिक और मानसिक रूप से। फिर भी यह कुछ ऐसा था जिसने वास्तव में मेरे अंदर के कलाकार को उत्साहित किया ।

भूमिका के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की, इस बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने कहा, “किसी भी किरदार के करीब आने की तरह, मुझे चलने की, बात करने की, उसकी टोन, छोटी-छोटी विचित्रताओं और आदतों की बारीकी से निरीक्षण और अध्ययन करना था । मैंने जिस सबसे बड़े फैक्टर को महत्व दिया, वह यह था कि मेरी ऑनस्क्रीन कन्वेंशनल इमेज को हिला देने की पूरी कोशिश की है । मैं मज़ेदार और आसान नियमित आदमी नहीं हो सकता था जिससे लोग जुड़े - सतह पर नियमित होने के बावजूद फ्रेडी को बाहर खड़ा होना पड़ा ।