लोकप्रिय स्टार किड में से एक आमिर खान की बेटी आयरा खान ने कल अपने लॉंग टाइम बॉयफ़्रेंड नूपुर शिखरे संग ऑफ़िशियल सगाई कर ली । कुछ महीने पहले नूपुर शिखरे ने आयरा को प्रपोज किया था जिसका वीडियो और तस्वीरें आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी । और अब फ़ाइनली आयरा और नूपुर शिखरे संग अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की । इस दौरान पापा आमिर खान के चहरे पर ख़ुशी देखते ही बन रही थी ।

680f47ad-5017-41e5-9fcd-ea7d5aa1ef0b

आयरा खान की सगाई में पापा आमिर खान का डांस 

बेटी की सगाई में आमिर अपनी मां जीनत हुसैन के साथ पहुंचे वहीं उनकी दोनों पूर्व पत्नियाँ रीना दत्ता और किरान राव भी शामिल हुईं । जहां बेटी की सगाई में आमिर के लंबी सफ़ेद दाढ़ी लुक ने सभी का ध्यान खींचा वहीं उन्होंने स्पेशल डांस परफ़ोरमेंस भी दी । जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो को देख फ़ैंस को ९० के दशक के आमिर याद आ गए ।

आयरा की रिंग सेरेमनी में आमिर ने अपने लोकप्रिय गानेपापा कहते हैं बड़ा नाम करेगापर डांस किया । इस दौरान बेटी आयरा उनकी चीयरलीडर बनीं और उन्हें हूटिंग करती नजर आईं ।

वीडियो में आमिर काफी कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं । व्हाइट शिमरी पठानी कुर्ता-पायजामा में व्हाइट बीयर्ड के साथ आमिर ने सभी का ध्यान खींचा ।

8c1bd9f2-c154-4774-8b6c-f449a5c6e06f

आयरा के लुक की बात करें तो अपनी रिंग सेरेमनी में आयरा ने ऑफ शोल्डर रेड गाउन पहना जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं । वहीं, नूपुर शिखरे ने ब्लैक टक्सीडो सूट पहना हुआ था  

5d6209b2-5197-4e44-9a09-c8f46821108d

वर्क फ़्रंट की बात करें तो हाल ही में आमिर ने अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म चैंपियंस अनाउंस की । और एक्टिंग से थोड़े दिनों के लिए ब्रेक लेने की बात भी शेयर की ।