8 साल के लंबे इंतजार के बाद लौट आया है एक विलेन का सीक्वल, एक विलेन रिटर्न्स । अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है । 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही एक्शन थ्रिलर ड्रामा एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर में जहां एक तरफ़ अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के एक्शन सीन्स रोमांच को बढ़ा रहे हैं वहीं तारा सुतारिया और दिशा पाटनी की बोल्डनैस फ़िल्म में ग्लैमर का तड़का लगा रही है ।

Ek Villain Returns Trailer: कौन हीरो, कौन विलेन ? का सस्पेंस क्रिएट करता है एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर ; अर्जुन कपूर-तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम-दिशा पाटनी की बोल्ड केमिस्ट्री बनी हाईलाइट

एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर आउट

एक विलेन रिटर्न्स की कहानी दिल टूटे आशिकों के इर्द गिर्द घूमती है । ट्रेलर में कौन हीरो कौन विलेन ये बता पाना मुश्किल है । सस्पेंस और थ्रिलर से भरे ट्रेलर ने फ़िल्म देखने की प्रत्याशा को बढ़ा दिया है । इस फ़िल्म में जॉन के अपोजिट दिशा नजर आएंगी वहीं अर्जुन के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी । एक विलेन रिटर्न्स में हीरो और हीरोइन की नहीं बल्कि विलेन की कहानी दिखाई गई है ।

ट्रेलर से पहले मेकर्स ने मूवी के लुक पोस्टर्स रिलीज किए थे जो काफ़ी सिजलिंग लगे । जहां अर्जुन और तारा सुतारिया के इंटेंस रोमांटिक मूड ने वहीं जॉन और दिशा के बोल्ड किलर अंदाज ने लोगों की प्रत्याशा को बढ़ा दिया है ।

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया जैसे शक्तिशाली कलाकारों की फौज एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी जो कि 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है ।