8 साल के लंबे इंतजार के बाद लौट आया है एक विलेन का सीक्वल, एक विलेन रिटर्न्स । मोहित सूरी के निर्देशन में बनी एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आ रहे है । इस फ़िल्म में जॉन के अपोजिट दिशा नजर आएंगी वहीं अर्जुन के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी । एक्शन थ्रिलर ड्रामा एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है जिसमें कौन हीरो कौन विलेन ये बता पाना मुश्किल है । एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब अर्जुन से उनकी लव लाइफ़ के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लाइफ़ में प्यार हमेशा प्योर होना चाहिए । इसी के साथ अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी हालिया पेरिस ट्रिप के बारें में भी बात की ।

Ek Villain Returns Trailer Launch: अर्जुन कपूर को अपनी लव लाइफ़ में किसी विलेन से डर लगता है ? अभिनेता ने दिया जवाब ; मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस ट्रिप पर दिया ये रिएक्शन

अपनी लव लाइफ़ पर बोले अर्जुन कपूर

जब भी आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो क्या आपको अपने आस-पास किसी से डर भी लगता है या किसी तरह के विलेन आने का डर । इसके जवाब में अर्जुन ने कहा, “जब एक कहानी होती है तो कोई हीरो होता है तो कोई विलेन होता है । तो आपको अपनी ही कहानी में कभी हीरो बनना पड़ता है तो कभी-कभी किसी के लिए विलेन भी बनना पड़ता है । यदि प्यार सच्चा हो तो फ़िर आप ये नहीं सोचते कि क्या हीरो और क्या विलेन, आप प्यार सच्चाई से करते है । लाइफ़ में प्यार हमेशा प्योर होना चाहिए । आप एक तरफ़ से देखोगे तो विलेन, दूसरी तरफ़ से देखोगे तो वो हीरो ।

इसके बाद जब अर्जुन से उनके बर्थडे सेलिब्रेशन, जो कि पेरिस में सेलिब्रेट हुआ उनकी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के साथ, के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “आप इंस्टाग्राम पर मुझे फ़ोलो करते हो, तो वहां मुझे चेक कर लीजिए ।”

बता दें कि हाल ही में अर्जुन अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पेरिस गए थे जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया । अर्जुन और मलाइका दोनों ने इस रोमांटिक ट्रिप की कुछ तस्वीरें भी अपने-अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी ।

एक विलेन रिटर्न्स की बात करें तो, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया स्टारर एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी । यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है ।