100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फ़िल्म ड्रीम गर्ल की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी फ़िल्म की सफ़लता से बेहद खुश नजर आ रही हैं । और अपनी इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए नुसरत भरूचा इन दिनों थाईलैंड में अपना क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । अपनी थाईलैंड वेकेशन की कुछ तस्वीरों को नुसरत भरूचा ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें वह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं ।Hottie! नुसरत भरूचा ने समंदर के बीच बिकिनी में फ़्लॉंट किया अपना सेक्सी फ़िगर

नुसरत भरूचा थाईलैंड अपनी गर्लगैंग के साथ गई हैं

नुसरत थाईलैंड अपनी गर्लगैंग के साथ एक दोस्त की बैचलरेट सेलिब्रेट करने के लिए गई है । वहीं नुसरत ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया । हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकिनी पिक्चर्स पोस्ट की है । व्हाइट प्रिंटेड बिकिनी में नुसरत कमर पर बने अपने टैटू के साथ टोंड बॉडी को भी फ़्लॉंट करती हुई नजर आ रही हैं ।

View this post on Instagram

Tropic like it’s hot ? . . ? @sanjnas

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

नुसरत का बोल्ड अंदाज उनके फ़ैंस को खूब भा रहा है

नुसरत का ये बिकिनी फ़ोटोशूट सोशल मीडिया पर हर जगह छा गया है । समुद्र में पानी के बीच में खुशी से झूमती नुसरत का ये बोल्ड अंदाज उनके फ़ैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

यह भी पढ़ें : International Bikini Day: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक से किया घायल

प्यार का पंचनामा, सोनू की टीटू की स्वीटी और अब ड्रीम गर्ल जैसी हिट फ़िल्म देने वालीइ नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फ़िल्म तुर्रम खान में नजर आएंगी ।