भले ही दिशा पटनी बॉलीवुड मे ज्यादा फ़िल्मों में नजर नहीं आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफ़ी ज्यादा लोकप्रिय है । दिशा पटनी की बिकिनी पिक्चर्स हमेशा ही सोशल मीडिया पर कहर बरपा देती है । क्योंकि दिशा प्रतिष्ठित ब्रांड कैल्विन क्लाइन को एंडोर्स करती हैं इसलिए वह अपने सोशल अकाउंट पर अक्सर इस ब्रांड की बिकिनी और लिंगरी एंडोर्स करती हुई नजर आती है । लेकिन हाल ही में जब दिशा ने इसी ब्रांड की टी-शर्ट में अपना एक फ़ोटो पोस्ट किया तो सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स काफ़ी दिलचस्प रहे ।

दिशा पटनी ने बिकिनी की बजाए टी-शर्ट पहन ली फ़िर भी हो गईं ट्रोल…

दिशा पटनी ने पोस्ट की टी-शर्ट में अपनी फ़ोटो

यूजर्स ने दिशा को इस ब्रांड की टी-शर्ट में देख व्यंग्यात्मक रूप से कहा कि चलो कैल्विन ने आपको टी-शर्ट दे ही दी । बता दें कि दिशा इस ब्रांड की बिकिनी को हू ज्यादातर एंडोर्स करती है और जब उन्हें इसी ब्रांड की टी-शर्ट में फ़ैंस ने देखा तो वह खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए ।

620

यहां देखिए वो पोस्ट जो दिशा ने कैल्विन क्लाइन को प्रमोट करते हुए अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की थी :

Hello, Summer! ☀️ #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Picture courtesy @anaitashroffadajania ❤️❤️ @calvinklein ?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

यह भी पढ़ें : Disha Patani Hot Photo: जींस के बटन खोल दिशा पटनी ने हॉट अंदाज में दिखाई अपनी रेड लिंगरी

दिशा के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में दिशा ट्रैपिज आर्टिस्ट के रूप में दिखाई देंगी । फ़िल्म के लुक और ट्रेलर में दिशा के किरदार की झलक देखने को मिल गई । यह फ़िल्म 5 जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।