सनी लियोन, भले ही आज बॉलीवुड की अभिनेत्री बन गई हैं लेकिन लगता है उनका अतीत {पोर्न स्टार के रूप में} उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है । और इस कसक को इस टीस को सनी लियोन ने अरबाज खान के शो पिंच में खुलकर बयां किया । साल 2012 में भट्ट कैंप की फ़िल्म जिस्म 2, से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सनी लियोन जहां भी जाती है आज भी उनका अतीत उनके सामने आ खड़ा होता है । इसी कारण अक्सर वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी बनती है । अरबाज खान ने अपने शो के दौरान सनी से उनके इसी पहलू के बारें में पूछा तो सनी ने खुलकर इस बारें में बात की ।

सनी लियोन का कबूलनाम, पोर्न स्टार से रिटायर होकर बेहद खुश हैं

सनी लियोन ने ट्रोल्स का दिया करारा जवाब

जब अरबाज ने अपने शो में सनी के सामने उनके ट्रोल मैसेज पढ़े । जिसमें एक ट्रोल में लिखा था-“सनी लियॉनी ने पोर्न बैन का अनुमान लगाया और बड़ी सी समझदारी से अपना करियर बदल दिया । वास्तव में दूरदर्शी है ।” इसका सनी ने जवाब दिया-“वाकई, मैं दूरदर्शी हूँ ।”

अभिनेत्री ने उन्हें भी कड़ा पलटवार दिया जो उन्हें आये दिन ट्रोल करते रहते हैं । उन्होंने कहा-“मुझे ट्रोल करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद । बहुत शानदार महसूस होता है क्योंकि मैं जानती हूँ कि आप मेरे पेज पर कितना समय व्यतीत कर रहे हैं ।”

अपने अतीत और पोर्न स्टार वाली ज़िन्दगी पर बात करते हुए उन्होंने कहा-“मैंने वो फैसले लिए जो उस वक़्त मेरे लिए सबसे अच्छे थे । क्या मैंने विकास किया है? पूर्ण रूप से । क्या मैं आगे बढ़ी हूँ? पूर्ण रूप से ।”

सनी जिनका असली नाम कैरेनजीत कौर है, उन्हें लोकप्रियता टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर से मिली । उसके बाद उन्होंने जैकपोट, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला और तेरा इंतज़ार जैसी फिल्मो में काम किया । हाल ही में उन्होंने मलयालम स्टार माम्मूटी की फिल्म मधुरा राजा में एक डांस सीक्वेंस भी किया था ।

यह भी पढ़ें : जैकेट के बटन खोल कर अपनी हॉटनैस से सनी लियोन ने धड़का दिए करोड़ों दिल

व्यक्तिगत ज़िन्दगी में सनी ने डेनियल वीबर नाम के एक निर्माता से शादी की है । पहले उन्होंने लातूर से एक बच्ची को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वीबर रखा है, फिर उन्होंने सरोगेसी का सहारा लेकर एशर और नोआह नाम के जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया ।