दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस लुक और फ़िटनेस के अलावा अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी फ़ैंस के बीच खासी लोकप्रिय हैं । सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी का बिकिनी लुक तेजी से वायरल होता है । जहां दिशा पाटनी के बिकिनी लुक के कई लोग दीवाने हैं वहीं उनके कथित स्पेशल फ़्रेंड टाइगर श्रॉफ़ भी बाकी लोगों से अलग नहीं है । दिशा एक बार फ़िर अपने बिकिनी लुक से लोगों को क्रेजी कर रही हैं ।

दिशा पाटनी ने पिंक बिकिनी में फ़्लॉन्ट किया अपना बीच लुक, टाइगर श्रॉफ़ भी हुए फ़िदा

दिशा पाटनी के हॉट लुक पर फ़िदा हुए टाइगर श्रॉफ़

फ़िटनेस के मामले में अपनी जेनरेशन की सबसे फ़िट और ऊर्जावान अभिनेत्री में से एक दिशा ने हाल ही में अपने थ्रोबैक वेकेशन से एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वह पिंक कलर की बिकिनी में समंदर किनारे सनबाथ लेती हुई दिख रही हैं । इस दौरान दिशा ने अपनी बिकिनी से मैच करते हुए पिंक हैट से अपना चेहरा ढका हुआ है ।

दिशा के इस लुक पर फ़ैंस के अलावा टाइगर ने भी कमेंट करते हुए लिखा, हॉट । इसके साथ उन्होंने फायर और हार्ट इमोजी भी शेयर की है । बता दें कि टाइगर और दिशा अपनी कथित रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं । दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंग़े । इसके अलावा दिशा केटिना और एक विलेन 2 फ़िल्म में भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी ।