हनुमान जन्मोत्सव के मौक़े पर बाहुबली फ़ेम प्रभास की मचअवेटेड फिल्म आदिपुरुष से एक नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है जो प्रभु श्री राम के परम भक्त हनुमान जी का है । फ़िल्म में हनुमान जी का किरदार निभा रहे देवदत्त नागे का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हो गया है । सोशल मीडिया पर इसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है । वहीं पोस्टर रिलीज़ के बाद निर्देशक ओम राउत अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष के लिए आशीर्वाद लेने  हैदराबाद के श्रद्धेय कर्मघाट हनुमान मंदिर पहुंचे ।

आदिपुरुष से हनुमान जी का पोस्टर रिलीज़ करने के बाद डायरेक्टर ओम राउत फ़िल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद लेने कर्मघाट हनुमान मंदिर पहुंचे

ओम राउत हनुमान मंदिर पहुंचे

निर्देशक के लिए यह बेहद सार्थक क्षण है क्योंकि यह फिल्म न केवल श्री बजरंग बली द्वारा अपने प्रभु श्री राम के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती है बल्कि भारतीय संस्कृति की भावना को पुनर्जीवित करती है । आदिपुरुष के निर्माताओं ने देवदत्त नागे अभिनित श्री बजरंग बली के पोस्टर का अनावरण कियाजिन्हें शक्तिदृढ़ता और निष्ठा का प्रतीक माना जाता है । प्रभु श्री राम के साथीपालक और भक्त को कोटि-कोटि नमनटीम ने इस पवित्र अनावरण के साथ हनुमान जन्मोत्सव के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है ।

73ac6ff7-aa77-411e-840c-9d013861be70

हनुमान बने देवदत्त को इस रूप में देखना उनके फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है । सोशल मीडिया पर फ़िल्म के पोस्टर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं । हनुमान बने देवदत्त की झलक देखने के बाद लोग जय श्री राम और हनुमान के नारे लगा रहे हैं । किसी ने लिखाये फिल्म का अब तक का बेस्ट पोस्टर हैदूसरे ने लिखाजय श्री रामजय हनुमान ।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

हनुमान चालीसा के प्रसिद्ध भक्ति पंक्तियों में से एक “विद्यावान गुनी अति चातुररामकाज करीबे को आतुर” दिव्य छवि प्रभास द्वारा निभाए गए राघव के गुणों के प्रति श्री बजरंग बली के समर्पण को स्मरण करवाती है ।

06648051-e88f-4a3c-a36e-216cf3bce55c

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।