बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज 8 दिसंबर को अपना 85वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं । धर्मेंद्र को अपने जन्मदिन पर न केवल फ़ैमिली और दोस्तों से बल्कि करोड़ों फ़ैंस से भी ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं । इसी क्रम में धर्मेंद्र अभिनीत अपने के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने के सेट से एक अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर धर्मेंद्र को बर्थडे विश किया है ।

धर्मेंद्र के 85वें जन्मदिन पर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर की अपने के सेट से देओल फ़ैमिली की अनदेखी तस्वीर

अपने 2 में नजर आएंगे धर्मेंद्र

अभी कुछ दिन पहले ही दीपक मुकुट और अनिल शर्मा ने धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपने के सीक्वल अपने 2 का ऐलान किया था । जहां अपने 2 में धर्मेंद्र एक बार फ़िर अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे, वहीं पहली बार उन्हें अपने पोते करण देओल के साथ भी स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा । अपने 2 एक प्रेस्टीजियस मोमेंट है, जो फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में रची जाएगी । यह परिवार के लिए भी एक बहुत बड़ा सेलिब्रेशन है क्योंकि धरम जी आज अपना 85 वां जन्मदिन मना रहे हैं और हिंदी फिल्म नायक के रूप में उन्होंने छठे दशक में प्रवेश किया है।

फिल्म निर्माता अनिल शर्मा, जिनका दिग्गज सुपरस्टार के साथ लंबे समय से संबंध रहा है, ने अपनी पिछली फिल्म अपने के सेट से एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की । पिक्चर में पंजाब में फिल्म की शूटिंग के दौरान बातचीत करते हुए सुपर सक्सेसफुल फेमिली ड्रामा के पीछे चार मुख्य लोग हैं ।

यादें ताजा करते हुए, अनिल ने बताया, “यह जुड़ाव वास्तव में हमेशा से ही पॉजिटिव रहा है । मैं इस इंडस्ट्री का एकमात्र भाग्यशाली डायरेक्टर हूँ, जिसने देओल परिवार की तीनों पीढ़ियों के साथ काम किया है । धरम जी एक शानदार इंसान हैं । बॉलीवुड में आने से पहले वे एक किसान थे, जो अभी भी उनमें जीवित है । वे जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं, जो न केवल एक महान अभिनेता हैं बल्कि इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ लोगों में से एक हैं । यह धरम जी का 85वां जन्मदिन है, इसलिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूँ और आशा करता हूँ कि वे हमेशा अपनी प्रभावी शक्ति को बनाए रखें ।”

कास्टिंग कूप के पीछे प्रोड्यूसर दीपक मुकुट हैं, जिनका कहना है, “धरम जी के साथ काम करना मेरे जीवन का सबसे बड़ा अनुभव और आदर्श स्थापित करने वाला है । अपने 2 पहली फिल्म होगी, जो देओल परिवार की तीनों पीढ़ियों को एक साथ लाएगी । हम इस प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं । धरम जी हमेशा से एक ऐसे नायक रहे हैं, जिन्होंने हमेशा ही मुस्कुराहट बिखेरी है और उनके जन्मदिन पर मैं यह प्रार्थना करता हूँ कि वे हमेशा ऐसे ही हँसते-मुस्कुराते रहें ।”

अपने 2 सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा प्रेजेंट की जा रही है, जिसे दीपक मुकुट प्रोड्यूस और अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 के आसपास शुरू की जाएगी, जिसे अगले साल दिवाली पर रिलीज किए जाने का प्लान बनाया जा रहा है ।