दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज और नए कलाकार इस बात से जरूर सहमत होंगे कि जूनियर एनटीआर वास्तव में एक मल्टीटैलेंटेड सुपरस्टार है, क्योंकि फिल्मों की कामयाबी के साथ-साथ वो निर्माताओं के साथ ये सुर्खियों में रहते है । जूनियर एनटीआर का सुपरस्टारडम सिर्फ दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों तक ही सीमित नहीं है। राष्ट्रीय मीडिया और कई बॉलीवुड हस्तियां भी उनके व्यक्तित्व से प्रभावित है, जो आरआरआर के प्रचार में सामने आया था । बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण ने जूनियर एनटीआर के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है।

जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन के साथ फ़िल्म करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

जूनियर एनटीआर के साथ काम करना चाहती है दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के दौरान यह बताया की वो जूनियर एनटीआर के प्रति ऑब्सेस्ट है। जब एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वो किस अभिनेता के साथ काम करना पसंद करेंगी, तो उन्होंने कहा, “मुझे आशा है कि मैं जो कहने जा रही हूँ उससे किसी प्रकार की रंजिश नही होगी, मैं जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहूंगी । मैं इस समय जूनियर एनटीआर के प्रति आसक्त हूँ, उनका एक अद्भुत व्यक्तित्व है।”

जूनियर एनटीआर आरआरआर से एस एस राजामौली के साथ सभी भाषाओं के लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है, जो बहुत जल्द रिलीज होगी । जूनियर एनटीआर इस फिल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है , जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है। यह स्पष्ट है कि आरआरआर अभिनेता ने राजामौली के निर्देशन में लिए सभी पड़ावों को पार किया है, अभिनेता का शानदार डांस हो या खतरनाक स्टंट या फिर उनका निडर व्यक्तित्व सभी दर्शकों का दिल जीतने के काबिल है ।