आप उनसे प्यार कर सकते हैं, उनसे नफरत कर सकते हैं, लेकिन आप उन्हें कभी भी अनदेखा नहीं कर सकते है ! बॉलीवुड क्वीन, कंगना रनौत ने फियरलेस रियलिटी शो लॉक अप के होस्ट के रूप में अपना पहला लुक लॉन्च करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है । जब कंगना रनौत ने अपना पहला लुक रिलीज़ किया तो पूरा देश स्तब्ध था, और #LockUppWithKangana ट्विटर पर #2 ट्रेंड कर रहा था । उत्साह को बढ़ाते हुए, कंगना रनौत ने शो का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया है ।

16 विवादित बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अपने लॉक अप में बंद रखने के लिए तैयार कंगना रनौत, टीजर शेयर कर कहा- ‘न चलेगी भाईगिरी-न पापा का पैसा’

कंगना रनौत ने रिलीज किया टीजर

टीज़र के पहले सेकंड से, कंगना इंटेंस और ग्लैमरस लग रही हैं, जहाँ वह लॉकअप से रूबरू करवाते हुए नज़र आ रही हैं। साथ ही, खेल के नियमों का वर्णन करते हुए, उन्होंने अपने सभी नफरत करने वालों के प्रति कटाक्ष जताई है और इंडस्ट्री के नेपोटिस्म पर भी चुटकी लेते हुए दिखाई दीं।

अपने हाथ में एक चमकदार डंडा लिए हुए, कंगना ने घोषणा की है कि “मुझे नफरत करने वालों का सामना करना पड़ा है जिन्होंने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की और मेरे खिलाफ नेपोटिज्म का इस्तेमाल किया । उन्होंने मेरी लाइफ को 24X7 रियलिटी शो में बदल दिया । लेकिन अब मेरी बारी है । मैं ला रही हूं, सभी रियलिटी शो का बाप । यहां पापा के पैसों से भी जमानत नहीं मिलेगी ।” कंगना ने शो का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया ।

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24x7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए 'खबरी' की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा। शो में नज़र आने वाले 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। यही नहीं, सबसे पहले दर्शक भी प्रतियोगियों के साथ बातचीत कर सकते हैं।