दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 2018 की सबसे बड़ी शादी मानी जा रही है । दोनों की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सम्पन्न हुई । 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज और 15 नवंबर को सिंधी रिवाज से 'आनंद कारज' की रस्म से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी संपन्न हुई । मीडिया और फ़ैंस की कवरेज से कोसों दूसर इस शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फ़ेयरी टेल शादी का क्रेज देशभर में रहा । दीपवीर की शादी की तस्वीरों को देख बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें बधाई दी । लेकिन लगता है दीपवीर की शादी को देख करण जौहर, जो अभी तक कुंवारें हैं, के दिल में भी शादी की इच्छा जाग गई है । करण जौहर ने इसका ऐलान खुद अपने सोशल अकाउंट पर किया है ।

दीपवीर की शादी देख करण जौहर के मन में भी उठी 'दुल्हा' बनने की चाह, तो सोनाक्षी सिन्हा भी बनना चाहती हैं  'दुल्हन'

करण जौहर को भी करनी है शादी

जहां दीपवीर की फ़ेयरी टेल शादी की एक झलक देखने के लिए हर कोई बेताब था वहीं अब रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी की तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर शेयरकर दिया है और इन तस्वीरों को देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया है । उनकी इस ड्रीम वेडिंग को देख आम लोग या उनके फ़ैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारें भी मंत्रमुग्ध हो गए । दीपवीर की शादी की तस्वीरों को देख बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें बधाई दी । रवीना टंडन, श्रद्धा कपूर, ईशा गुप्ता, पूजा हेगड़े, राखी सावंत और विशाल डडलानी, सोनाक्षी सिन्हा और करण ने अपने-अपने अंदाज में बधाई संदेश दिए ।

करण ने दीपवीर की शादी की तस्वीरों को देख खुद की शादी करने की इच्छा जाहिर की । और लिखा, ''उफ़्फ़, मैं भी शादी करना चाहता हूं"

mos-1_750_112018065909

वहीं सोनाक्षी ने दीपवीर के फ़ोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''हाय! नजर ना लगे, बाबा और बेबी को. बस अब मेरी करा दो ।''

रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा है- ''टच वुड, मैं बहुत खुश हूं. कुछ साल पहले दीपिका ने कहा था रणवीर में मुझे एक अपनापन लगता है । मैं उन शब्दों को कभी नहीं भूल सकती । भगवान से दोनों के लिए दुआएं ।'

यह भी पढ़ें : दीपवीर की वेडिंग एलबम : शादी में जा नहीं सके तो क्या शादी की तस्वीरें देखकर अंदाजा लग जाएगा कि कैसी रही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फ़ेयरी टेल वेडिंग