साउथ की जानी-मानी एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक शुरूआत से ही काफ़ी चर्चा में बनी हुई है । हाल ही में साल 2019 की बहुप्रतिक्षित एडल्ट स्टार की जिंदगी पर बनी बायोपिक फ़िल्म शकीला का 'नॉट ए पोर्न स्टार' टैगलाइन के साथ नया लोगो जारी किया । और अब इस फ़िल्म से शकीला बनी अभिनेत्री ॠचा चढ्ढा का नया लुक रिलीज किया गया है । इस फ़िल्म में अभिनेत्री ॠचा चढ्ढा साउथ सिनेमा की सुपर स्‍टार शकीला का किरदार निभा रही है । बता दें कि अपनी बोल्ड भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली शकीला, जिसने करीब दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया, दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटीज में से एक रही ।

First Look: एडल्ट स्टार शकीला बनी ॠचा चढ्ढा का गहनों से लदा लुक

ॠचा चढ्ढा शकीला बायोपिक में लीड रोल निभा रही हैं

इस पोस्टर में ऋचा केरल में ग्लैमर का पर्याय माने जाने वाले प्रामाणिक सोने के आभूषणों से ढकी हुई बिलकुल शकीला खान जैसी दिख रहीं हैं । दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस का एटिट्यूड पीछे की दीवार पर लिखी गई अपमानजनक बातों के प्रति बेहद विद्रोही लग रहा है । पोस्टर में ऋचा के पीछे दिवारों पर उनके त्वचा के रंग, शरीर और धार्मिक बातों के बारे में लिखा हुआ दिखाई दे रहे हैं ।

शकीला पर बनी फ़िल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि, शकीला की कहानी झकझोर कर रख देगी । ऑटोबायोग्राफी के मुताबिक वह 17 साल की उम्र में ही सेक्स वर्कर बन गई थीं । शकीला जब 18 साल की थी तो उन्होंने सिल्क स्मिता के साथ फिल्म प्लेगर्ल्स में काम किया था । बायोपिक में शकीला की जिंदगी के बारे में बताया जाएगा कि कैसे वह 17 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में आईं ।

यह भी पढ़ें : बी-ग्रेड फ़िल्मों की शकीला बन बोल्ड अदाएं दिखाएंगी ॠचा चढ्ढा

मैजिक सिनेमाज़ और योद्धाज़ एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई यह फिल्म अब अगले साल 2019 में समर में रिलीज होने वाली है ।