दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ परफ़ेक्ट फ़ैमिली वुमन भी हैं । अपनी फ़ैमिली के लिए उनका प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है । दीपिका पादुकोण मुंबई में अपने पति रणवीर सिंह के साथ रहती हैं जबकि उनके माता-पिता और बहन उनसे दूर बैंगलोर में रहते हैं । दीपिका अक्सर उनसे मिलने बैंगलोर जाती रहती हैं । लेकिन कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते वह अपनी फ़ैमिली से मिलने नहीं जा पा रही हैं और सेल्फ़ क्वारंटीन के समय में वह अपनी फ़ैमिली को सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं ।

दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या करेंगी

दीपिका पादुकोण को अपनी फ़ैमिली से सबसे पहले मिलना हैं

हाल ही में एक इंटरव्यू में, दीपिका से पूछा गया कि स्थिति नियंत्रण में आने के बाद वह पहली चीज क्या करेंगी । तो अभिनेत्री ने साझा किया, “शायद मैं अपने माता-पिता से मिलने जाऊंगी क्योंकि मैं असल में उनसे मिलने के लिए बैंगलोर जाने वाली थी और फिर अपने शेड्यूल (शकुन की फिल्म) के लिए रवाना होने वाली थी क्योंकि इसकी शूटिंग के लिए हम 2 महीनों के लिए बाहर जाने वाले थे । इसलिए उनसे मिलना चाहती थी । मुझे लगता है कि संभवत: सबसे पहले मैं उनसे जा कर मुलाक़ात करूंगी ।”

अपने परिवार के सबसे करीब और एक ऐसी अभिनेत्री होने के नाते जो कभी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से कतराती नहीं है, दीपिका की इन बातों पर हमें कोई संदेह नहीं हैं ।

निश्चित रूप से, हम सभी उस समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं जब दुनिया भर में स्थिति नियंत्रण में आ जाएगी और हमें अपने प्रियजनों को देखने का मौका मिलेगा । अगली सूचना तक सभी फिल्मों का काम रुक गया है, सुरक्षा के लिए सभी घर पर है और यहां तक कि दीपिका भी घर पर वक़्त बिता रहीं है ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण के हॉट मोनोकिनी बिकिनी लुक को देख रणवीर सिंह बोले-'बेबी रहम करो यार'

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दीपिका, शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । साथ ही, अभिनेत्री द इंटर्न के आधिकारिक रीमेक में भी नज़र आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी ।