दीपिका पादुकोण ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म गहराइयां के लिए सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था। 'अलीशा' के रूप में दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस को उनके करियर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन माना गया है जिसे खूब वाहवाही मिल रही है । ऐसे में, फ़िल्म के लिए आयोजित पार्टी में दीपिका पादुकोण ने अपने वाइट लुक के साथ तापमान बढ़ा दिया।

ऑल व्हाइट लुक में दीपिका पादुकोण ने आयोजित की गहराइयां की सक्सेस पार्टी ; सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की स्टाइल ने खींचा ध्यान

दीपिका पादुकोण ने गहराइयां की सक्सेस पार्टी आयोजित की

दीपिका ने अपने अभिनय कौशल के लिए कई तरह की प्रशंसाएं जीती हैं और 'गहराइयां' के साथ उन्होंने एक ओर सफलता अपने नाम कर ली है। दीपिका पादुकोण फिल्म गहराइयां में अपनी भूमिका को मिल रहे प्यार और प्रशंसा का लुत्फ उठा रही हैं, साथ ही अपने करैक्टर अलीशा के संवेदनशील चित्रण के लिए वह प्रशंसा का पात्र बनी हुई हैं।

DP6200

दीपिका इस मौके पर फुल वाइट ऑउटफिट में नज़र आईं जिस पर उन्होंने एक लेस-अप व्हाइट कोर्सेट टॉप पर पहना था और इसे व्हाइट रग्ड डेनिम्स और व्हाइट हील्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने हैरस्टाइल में मेसी बन बनाया था और अपने स्टेटमेंट लॉन्ग इयररिंग्स के साथ यह लुक पूरा किया था।

APP

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द पठान में शाहरुख खान के साथ और 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी।

apooe-d

SC564

shaku

anaita