90 के दशक की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री में से एक माधुरी दीक्षित फ़ाइनली ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली वेब सीरिज द फेम गेम के साथ अपना डिजीटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं । इस वेब सीरिज में माधुरी अनामिका आनंद के रोल में नजर आएंगी जो एक बॉलीवुड स्टार है । माधुरी का स्टारडम अभी तक लोगों के सिर चढ़कर बोलता है । माधुरी की फ़ैन फ़ोलोइंग न केवल देश में बल्कि विदेशों तक फ़ैली हुई है । पाकिस्तान सेना ने भी एक बार माधुरी के बदले कश्मीर देने की बात कह दी थी । इस बारें में जब माधुरी दीक्षित से उनके सबसे अजीब फ़ैन के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि एक फ़ैन उनके घर तक आ गया था और गोद लेने की जिद कर बैठा था ।

EXCLUSIVE: माधुरी दीक्षित ने बताया अपना सबसे अजीब 50 साल का फ़ैन जो उनके घर तक आ गया था और गोद लेने की जिद करने लगा

माधुरी दीक्षित का सबसे अजीब फ़ैन

अपने पहली वेब सीरिज द फेम गेम के प्रमोशन के सिलसिले में माधुरी ने बॉलीवुड हंग़ामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने अपने सबसे अजीब फ़ैन के बारें में बताया । इंटरव्यू के दौरान जब माधुरी से उनके अब तक से सबसे अजीब फ़ैन के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा कि, “एक फैन था जो मेरे घर तक आया था । वो अपने सभी सामान के साथ मेरे घर पहुंच गया था । वो करीब 50 साल का रहा होगा और वो दरवाजे पर आकार खड़ा हो गया था । ये 90 के दशक की बात है। जब हमने दरवाजा खोला, तो उसने कहा, माधुरी जी ने मुझे बुलाया है ।”

माधुरी ने आगे बताया कि, “जब उनसे पूछा गया कि उन्हें क्यों बुलाया गया है, तो उन्होंने कहा था कि माधुरी जी उन्हें गोद लेना चाहती हैं। ये बात सुन हम सब दंग रह गए थे। जब उनसे ये पूछा गया था कि उन्होंने मुझसे कब बात की थी, तो उन्होंने कहा था ‘मैं घर पर था । वो टीवी पर थीं । वो मुझसे बात कर रही थीं, मैं उनसे बात कर रहा था । फिर उन्होंने कहा कि आओ। तो मैं यहां आ गया । लोगों को लगता है कि जब वो कुछ भी देखते हैं तो ये सब सच होता है। ये उनके लिए सच बन जाता है ।”

माधुरी के डिजीटल डेब्यू द फ़ेम गेम की बात करें तो इसमें माधुरी के अलावा संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे । द फ़ेम गेम नेटफ़्लिक्स पर 25 फरवरी को स्ट्रीम होगी ।