बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान ने फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने 28 साल पूरे कर लिए हैं । इस खास मौके पर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक मोनोक्रोम फ़ोटो पोस्ट की । फ़ैंस के साथ बॉलीवुड सितारों ने भी शाहरुख को इंडस्ट्री में 28 साल पूरा होने पर बधाई दी । वहीं अभिनेता अरशद वारसी, जो अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए खासतौर पर जाने जाते हैं, तो शाहरुख खान के अंदाज पर फ़िदा ही हो गए ।

शाहरुख खान के मोनोक्रोम लुक पर फ़िदा हुए अरशद वारसी, लिखा- ‘ये फ़ोटो किसी आदमी को भी गे बना सकती है’

शाहरुख खान ने पूरे किए 28 साल

फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने 28 साल पूरा होने पर शाहरुख ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की जिसे उनकी पत्नी गौरी खान ने क्लिक किया था । अपनी इस मोनोक्रोम तस्वीर को पोस्ट करते हुए शाहरुख ने लिखा, “पता ही नहीं चला कि कब मेरा पैशन, मेरा मकसद बन गया और फिर मेरा प्रोफेशन बन गया । आप सभी का शुक्रिया कि आपने मुझे इतने सालों तक आपको एंटरटेन करने का मौका दिया । मुझे लगता है कि मेरे प्रोफेशनलिज्म से ज्यादा मेरा पैशन वो एक अहम फैक्टर बनेगा जिसके चलते आगे आने वाले सालों में भी मैं आपका मनोरंजन करता रहूंगा ।”

शाहरुख की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए अरशद ने लिखा, “यह फोटो किसी आदमी को भी गे बना सकती है ।”

अरशद के इस कमेंट के बाद तो सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी-अपनी राय देना शुरू कर दिया । एक यूज़र ने लिखा है- ‘भाई, कंट्रोल करो मन को ।’ वहीं कुछ अरशद की बात से सहमत थे । कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने अरशद की पत्नी मारिया गोरेट्टी को टैग कर उन्हें अरशद का ध्यान रखने को कहा । वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘बिल्कुल सहमत हूं. हॉटनेस ओवरलोडेड'. एक और यूजर ने लिखा- ‘वे लंबे बालों में बहुत ही शानदार लग रहे हैं ।’