शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण इन दिनों स्पेन में अपनी आगामी एक्शन स्पाई थ्रिलर फ़िल्म पठान के आखिरी हिस्से की शूटिंग पूरी करने में जुटे हुए है । स्पेन में हो रही पठान के शूटिंग लोकेशन से कुछ फ़ोटोज वायरल हो गई हैं जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का अनदेखा लुक सामने आया है । सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की फ़ोटोज तेजी से वायरल हो रही है ।

स्पेन में हो रही पठान के शूटिंग लोकेशन से लीक हुई दीपिका पादुकोण की बिकिनी पिक्चर्स ; निऑन येलो बिकिनी में दिखा परफ़ेक्ट बिकिनी फ़िगर

पठान के सेट से दीपिका पादुकोण की फ़ोटोज वायरल

पठान के सेट दीपिका की जो फ़ोटोज वायरल हुई हैं उनमें दीपिका निऑन येलो कलर की टू पीस बिकिनी में नजर आ रही है । इस दौरान दीपिका का परफ़ेक्ट बिकिनी लुक नजर आ रहा है जो उनके फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे है । दीपिका स्विमिंगपूल के पास स्विमवियर में पठान के गाने की शूटिंग कर रही है ।

बता दें कि पठान में शाहरुख के साथ-साथ दीपिका भी एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगी । इस फ़िल्म में दीपिका का किरदार स्पेशल एजेंट का रहेगा ।

पठान की बात करें तो, यह शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म है जिसमें अभिनेता एक्शन अवतार में नजर आएंगे । शाहरुख और दीपिका के अलावा पठान में जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान को आदित्य चोपड़ा की यशराज फ़िल्म्स ने प्रोड्यूस किया है । यह फ़िल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।