वायरल सेंसेशन योहानी को आज हर कोई जानता है, उनके सोंग मनिके ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था, और अब भूषण की टी सीरीज ने योहानी को अपने लेबल अंतर्गत बतौर एक्सक्लूसिव आर्टिस्ट साइन किया है ।

‘मानिके मगे हिथे’ सिंगर योहानी हुईं भूषण कुमार के टी-सीरीज़ परिवार में शामिल

योहानी को मिला भूषण कुमार की टी सीरीज का साथ

गुरु रंधावा, जुबिन नौटियाल, तुलसी कुमार, सचेत-परंपरा, हनी सिंह, पायल देव सहित कई और जबरदस्त कलाकार  टी सीरीज के अंतर्गत आते हैं। और अब उन्होंने श्रीलंकाई सनसनी योहानी को साइन किया है जिनका गाना 'मानिके मगे हिते' ने इंटरनेट पर सारे रिकॉर्ड तोड़ था ।

म्यूजिक के बारे में बखूबी जानकारी रखने वाले भूषण कुमार उभरते हुए प्रतिभाओं को प्रोत्साहित किए जाने के लिए जाने जाते हैं । नए क्षेत्र में प्रवेश करते हुए, संगीत मुगल न केवल अपने देश में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी योहानी के साथ एक बार फिर विश्व स्तरीय एंटरटेनर्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं ।

भूषण कुमार कहते हैं कि, “योहानी जैसे प्रतिभाशाली संगीतकार को टी-सीरीज़ परिवार में शामिल करके हम बेहद रोमांचित हैं। हम हमेशा म्यूजिकल ट्रेंड्स में सबसे आगे रहे हैं और योहानी जैसे कलाकारों के साथ हम दर्शकों को कुछ रिकॉर्ड-तोड़ और चार्ट-टॉपिंग संगीत लाने की उम्मीद करते हैं ।”

योहानी कहती हैं, “इस गाने ने सचमुच मेरी जिंदगी बदल दी और मैंने कभी नहीं सोचा था कि इसका इतना असर पड़ेगा। श्री भूषण कुमार और सबसे बड़े म्यूजिक लेबल टी सीरीज द्वारा साइन किए जाना किसी भी कलाकार के लिए एक सपने के सच होने जैसा है । मैं बेहद उत्साहित, अभिभूत और आभारी हूं ।”