एक प्रमुख समाचार पत्रिका द्वारा हाल ही में किए गए सर्वेक्षण में, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को दर्शकों के वोटों के आधार पर हमारे देश की नंबर 1 हीरोइन का खिताब दिया गया है । दीपिका पादुकोण ने लगातार 5 वर्षों तक सबसे टॉप में अपनी जगह बरकरार रखी है ।

दीपिका पादुकोण ने एक बार फ़िर हासिल किया नंबर 1 का मुकाम, सर्वे में हुआ खुलासा

दीपिका पादुकोण ने नंबर 1 का मुकाम फ़िर हासिल किया

इससे पहले सर्वेक्षण आमने-सामने किया गया था, लेकिन इस बार हालिया स्थिति को देखते हुए कुछ सवाल-जवाब के साथ टेलीफोनिक इंटरव्यू का आयोजन किया गया था जिसे क्षेत्रीय भाषाओं में अनुवादित किया गया था । इस सर्वे के लिए लगभग 12,000 इंटरव्यू के आयोजन किया गया जिसमें 67% ग्रामीण क्षेत्र और 33% शहरी क्षेत्र से था ।

उनकी पर्सनालिटी, साधारण रवैया और चुंबकत्व, एक बहुमुखी अभिनेता के कौशल को दर्शाता है । दीपिका ने कॉकटेल में मस्तमौली उत्साही लड़की से ले कर पद्मावत में समर्पित और निडर पत्नी के साथ, हर किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है । वह कैमेरे के सामने हर पहलू और किरदार को बेहद खूबसूरती से पेश करतीं है जिसकी झलक पीकू, मीनाम्मा, नैना, लीला इत्यादि में देखी जा सकती है ।

अभिनेत्री के परिष्कृत प्रदर्शन ने उन्हें वैश्विक पहुंच प्रदान की है और उनके प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद है । एक अभिनेता के लिए हर किरदार को निभाना आसान काम नहीं है, लेकिन दीपिका के पास सिनेमाई अनुभवों का एक रोमांचक नमूना है, जो दीपिका के अभिनय प्रतिभा का जश्न मनाने का एक अन्य कारण है ।

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दीपिका जल्द शकुन बत्रा की फ़िल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी । साथ ही, वह नाग अश्विन के पैन इंडिया प्रोजेक्ट में प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी जिसे बड़े स्तर पर बनाया जाएगा ।