बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता एक अलग ही लेवल का है । क्रिकेटर विराट कोहली का बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग शादी रचाने के बाद एक और अभिनेत्री का नाम क्रिकेटर से जोडा जा रहा है । पिछले कई दिनों से क्रिकेटर के एल राहुल के अफ़ेयर की चर्चा बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ आ रही है । के एल राहुल और अथिया शेट्टी को अक्सर एक दूसरे के साथ हैंग-आउट करते हुए भी देखा गया है । और अब एक बार फ़िर लोगों को अथिया का नाम के एल राहुल से जोड़ने की वजह मिल गई है ।

अथिया शेट्टी के बोल्ड स्विमसूट लुक पर क्रिकेटर के एल राहुल का दिलचस्प कमेंट

अथिया शेट्टी के स्विमसूट फ़ोटो पर के एल राहुल का कमेंट

दरअसल अथिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है । अथिया की इस पोस्ट पर फैंस से लेकर उनके दोस्तों ने कमेंट किया है । लेकिन उनके कथित बॉयफ्रेंड क्रिकेटर के एल राहुल के कमेंट की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है । के एल राहुल ने अथिया के इस हॉट फ़ोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, जेफा (Jefa)। जिसका मतलब 'बॉस' होता है ।

View this post on Instagram

?

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

बता दें कि अथिया और के.एल. राहुल के अफ़ेयर की खबरें काफी समय से सुनने को मिल रही हैं । लेकिन दोनों ने इस पर अब कुछ भी खुलकर नहीं कहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को पोस्ट पर कमेंट्स काफी कुछ कहते नजर आते हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अथिया, पिछली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फ़िल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आईं थी ।