दीपिका पादुकोण निसंदेह बॉलीवुड की क्वीन बन चुकी है । दीपिका पादुकोण अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म पद्मावत से ढेर सारी तारीफ़ें बटोर रही हैं और हर कोई उनके शानदार अभिनय की तारीफ़ करते थक नहीं रहा है । लेकिन कल जब मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका के गले के पीछे एक प्लास्टर बंधा हुआ देखा तो उनके चाहने वालों के बीच चिंता फ़ैल गई कि आखिर उनके साथ हुआ क्या है ।

तो दीपिका पादुकोण के गले पर बंधे प्लास्टर का राज ये है…

दीपिका पादुकोण का पुराना दर्द फ़िर हुआ शुरू

हाई वेस्ट पेंट, पोनीटेल, ग्रे टी-शर्ट में जहां दीपिका बेहद कूल दिखाई दे रहीं थी, वहीं उनके गले के पीछे बंधी बेंडेज लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर दीपिका के साथ हुआ क्या है । लेकिन फ़िर शाम को दीपिका की आगामी फ़िल्म के निर्देशक विशाल भारद्दाज ने इस रहस्य से पर्दा उठाया । उन्होंने बताया कि दीपिका की पीठ की चोट ने फिर से दर्द करना शुरू कर दिया है और यही वजह है कि वह अपनी पीठ को थोड़ी राहत देने के लिए एक प्लास्टर को लगाए हुए दिखाई दी । डॉक्टर्स ने उन्हें दो महीने के लिए आराम करने की सलाह दी है इसलिए अब उनकी आगामी फ़िल्म भी डिले हो गई है । क्योंकी स्वास्थ्य पहले है ।

एक्शन से भरी होगी दीपिका पादुकोण की अगली फ़िल्म

पद्मावत की तरह, उनकी आगामी गैंगस्टर फ़िल्म में एक्शन की भरमार होगी इसलिए दीपिका को अपने एक्शन सीन के लिए काफ़ी ताकत और शक्ति की आवश्यकता होगी । हमने आपको बताया था कि इस फ़िल्म के लिए दीपिका सख्त ट्रेनिंग ले रही हैं । उनकी ट्रेनर यास्मीन करांचीवाला ने अपने इंस्टा पेज पर दीपिका के कठिन वर्कआउट की झलक दिखलाई थी जिसे देखकर अंदाजा लग गया था कि वह अपने रोल के साथ न्याय करने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत कर सकती है । लेकिन फ़िलहाल दीपिका को थोड़ा आराम की जरूरत है और इसके लिए वह अपने दोस्त के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता सकती है ?

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में रहते हुए हॉलीवुड में दी प्रियंका चोपड़ा को मात !

जहां दीपिका अपने काम में अत्यंत व्यस्त हैं वहीं रणवीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग कर रहे है । पिछले दिनों वह आलिया के साथ मुंबई की धारावी इलाके में शूटिंग करते हुए देखे गए । और उनका रैपर अवतार लोगों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हो गया । इसके अलावा जल्द ही वह रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिम्बा और कबीर खान की 1983 फ़िल्म में नजर आएंगे ।