बॉलीवुड में अब एक और खान की एंट्री हो चुकी है और वो कोई और नहीं बल्कि नवाब खानदान की लाडली सारा अली खान हैं । सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले महीने ही अभिषेक कपूर की फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा । फ़िल्म अब तक बॉक्सऑफ़िस पर 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है । हर जगह सारा अली खान के काम की तारीफ़ हो रही है । सारा ने अपने बेहतरीन काम से न केवल अपने पापा सैफ़ अली खान और मम्मी अमृता सिंह का नाम रोशन किया है बल्कि अपनी दादी शर्मिला टैगोर, जो बीते जमाने की बेहतरीन अदाकारा रह चुकी हैं, का भी सर गर्व से ऊंचा कर दिया है ।

सारा अली खान ने अपनी पहली ही फ़िल्म केदारनाथ से अपनी 'दादी' शर्मिला टैगोर और 'मां' अमृता सिंह को फ़िर से जोड़ दिया

सारा अली खान ने अपने काम से अपनी दादी को खुश कर दिया

ऐसा लगता है कि शर्मिला और अमृता सिंह तब से एक दूसरे से बात नहीं की है जब से अमृता और सैफ़ का तलाक हुआ है । बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत में सारा ने खुलासा किया कि, केदारनाथ देखने के बाद उनकी दादी शर्मिला टैगोर ने उनकी मम्मी अमृता सिंह को खासतौर पर फ़ोन किया ।

सारा ने कहा, "मेरी दादी ने केदारनाथ देखने के बाद मेरी मां अमृता सिंह को मैसेज किया । दादी को सभी जानने वालों के फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं । मेरे काम की तारीफ सुनकर वो बहुत खुश हैं । उन्हें मुझ पर गर्व है । लेकिन सबसे खास है कि उन्होंने मां को मैसेज किया । किरदार के रूप में आप ऑडियंस को एकजुट करते हो लेकिन व्यक्तिगत तौर पर परिवार को एक साथ लाना मेरे लिए बेहद खास था । फिर भले ही वह 30 सेकेंड के लिए ही सही ।''

यह भी पढ़ें : WATCH: 'डैडी' सैफ़ अली खान के गाने 'ओले ओले' पर सारा अली खान का मस्तीभरा डांस देखा आपने

फ़िल्मों की बात करें तो सारा अब अपनी दूसरी फ़िल्म, सिम्बा के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई है । रोहित शेट्टी द्दारा निर्देशित रणवीर सिंह और सारा अभिनीत फ़िल्म सिम्बा 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।