फ़िल्म दबंग 3 अब अपनी रिलीज की तरफ़ कदम बढ़ा रही है और ऐसे में सलमान खान उर्फ़ चुलबुल पांडे अपने प्रशंसकों का रुझान बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । अपने फैंस को एक बार फिर यागदार तोहफ़ा देने के लिए, सलमान खान लौट आये है । चुलबुल पांडे इस बार अपने नन्हे फैंस के लिए कुछ ख़ास ले कर आये है जिसके तहत अभिनेता ने बच्चों को 'रॉबिनहुड पांडे' बनने का एक "चीट कोड" दिया है ।

Dabangg 3: इस नेक काम के साथ सलमान खान ने बच्चों को दिया 'रॉबिनहुड' बनने का मौका

सलमान खान ने दबंग 3 के लिए दिया चीट कोड

इस कोड के तहत बच्चों को बस अपने माता-पिता से उन गरीब बच्चों के लिए पैसे दान करवाने है जो अक्सर अपनी कठिन परिस्थितियों के कारण सिनेमाघरों में फ़िल्म का आनंद लेने से वंचित रह जाते है और ऐसा करने वाले 1000 सौभाग्यशाली विजेताओं को स्वयं 'चुलबुल पांडे' दबंग 3 दिखाएंगे ।

इसी के साथ सलमान ने "मिल बांटकर" रहने का भी संदेश दिया है क्योंकि ऐसा करने वाला ही असली 'दबंग' कहलाता है । सलमान खान फ़िल्म्स ने चुलबुल पांडे के एक वीडियो के साथ अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस नेक काम की घोषणा की है ।

हाल ही में, चुलबुल ने प्रशंसकों के लिए "हुड हुड" गाने से नया हुक स्टेप पहचानने की एक नई प्रतियोगिता भी शुरू की थी जिसमें विजेताओं को व्यक्तिगत रूप से चुलबुल पांडे से मिलने का मौका मिलेगा। कुल मिलाकर, फ़िल्म से जुड़ी हर हलचल ने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

यह भी पढ़ें : VIDEO: सलमान खान ने बॉडी बनाने के शौकिनों के लिए दी बेहद जरूरी फ़िटनेस टिप्स

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है ।