तैमुर अली खान की क्यूटनैस दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है । ज्यों-ज्यों वह बढ़े हो रहे हैं उनकी मस्ती और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है । अपने मम्मी-पापा करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान के साथ लंदन में लंबी छुट्टियां बिताने के बाद तैमुर अली खान वापस मुंबई लौट आए हैं । वहां से आने के बाद करीना अपने लाडले को करण जौहर के घर लेकर पहुंची ताकि तैमुर अली खान अपने नन्हें-नन्हें दोस्तों, यश जौहर और रूही जौहर के साथ समय बिता सके । करण जौहर के बच्चे यश जौहर और रूही जौहर के साथ तैमुर की प्ले डेट देखकर किसी का भी दिन बन सकता है ।

Cuteness Overload: इंटरनेट पर कहर बरपा रही है तैमुर अली खान की यश और रूही जौहर के साथ ये 'प्ले डेट'

तैमुर अली खान ने करण जौहर के बच्चों के साथ मस्ती की

हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तैमुर, यश और रूही की इस प्ले डेट को पोस्ट किया । उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “PLAY DATE!!!!!” करण द्दारा शेयर किए गए इस वीडियो में तैमुर, यश और रूही बॉल पूल में खेलते हुए नजर आ रहे हैं । तीनों ने अपनी इस प्ले डेट का भरपूर आनंद उठाया । करण ने खुद इस वीडियो को शूट किया और अंत में थोड़ा सा करीना की तरफ़ भी घुमा दिया जिसे देखकर करीना थोड़ी शरमा सी गई ।

PLAY DATE!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करीना के फ़िल्मी करियर की बात करें तो, करीना जल्द ही करण की आगामी फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं । इस फ़िल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी । इस फ़िल्म में अक्षय और करीना पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे । जबकि दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी इस फ़िल्म में सेकेंड लीड के रूप में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : तैमुर अली खान के लिए करीना कपूर खान का सपना ये है

करण की हालिया रिलीज फ़िल्म धड़क खूब सराहना प्राप्त कर रही है । समीक्षकों सहित दर्शक भी इस फ़िल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं । इसके बाद अब करण अपनी आगमैइ फ़िल्म कलंक की तैयारियों में जुट गए हैं । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे ।