एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म गोल्ड में नज़र आने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म का एक बीटीएस वीडियो साझा किया है, इसके साथ अक्षय कुमार ने फ़िल्म में तपन दास के अपने चरित्र को अब तक का सबसे मज़ेदार किरदार करार किया है । अक्षय कुमार फ़िल्म में हॉकी टीम के मैनेजर तपन दास की भूमिका निभा रहे हैं जिन्होंने भारत के लिए पहला गोल्ड जीता था । फ़िल्म की कहानी टीम को गोल्ड जीताने के लिए तपन दास की जीवनी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी ।

गोल्ड का 'तपन दास' अक्षय कुमार का अब तक का सबसे मजेदार किरदार है, यकीन न हो तो देख लो !

गोल्ड में अपने किरदार में समा कर अक्षय कुमार ने की मस्ती

निर्माताओं ने एक बीटीएस वीडियो जारी किया है जिसमें अभिनेता सेट पर मस्ती मज़ाक करते हुए, टीम के बाकी सदस्यों के साथ शरारत करते हुए दिखाई दे रहे है । वीडियो में तपन दास की भूमिका में अभिनेता के परिवर्तन के बारे में बताया गया है और कैसे इस ट्रांसफॉर्मेशन से अभिनेता ने ऑन और ऑफ स्क्रीन सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

अक्षय अभिनीत यह स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फ़िल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया जाएगा ।

फ़िल्म गोल्ड के साथ न केवल अभिनेता अक्षय पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है, बल्कि इस फ़िल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है ।

यह भी पढ़ें : इसलिए अक्षय कुमार की गोल्ड साल 2018 की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फ़िल्म बनेगी

अक्षय, मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह और सनी कौशल अभिनीत, गोल्ड पॉवर पैक कलाकरों से लैस है । एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित गोल्ड, 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी ।