कल यानी 14 नवंबर को बाल दिवस था, और इस मौके को कल हर जगह धूमधाम के साथ मनाया गया । इसमें ग्लैमर की दुनिया बॉलीवुड भी पीछे नहीं रहा । कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी बचपन की तस्वीर को पोस्ट किया तो किसी ने अपने बच्चों के साथ इस खास दिन को मनाया । और इस कड़ी में शाहरुख खान भी कहां पीछे हटने वाले थे ।

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने सबस छोटे बेटे अबराम खान के साथ म्यूजिकल टाइल्स पर डांस करते हुए नजर आ रहे है । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शाहरुख ने लिखा, “A madly happily childly dance for Aryan & Suhana by lil AbRam on this day of kids.” गौरतलब है कि सुहाना खान और आर्यन खान इन दिनों विदेश में पढ़ाई कर रहे है । आर्यन का जन्म 1997 में हुआ था जबकि सुहाना साल 2000 में शाहरुख खान के घर जन्मी थी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान की इस साल दो फ़िल्में रिलीज हुईं थी । एक थी गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म रईस, जिसने बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन किया । और दूसरी थी जब हैरी मेट सेजल, जिसे इम्तियाज अली ने निर्देशित किया था, यह फ़िल्म एक फ़्लॉप फ़िल्म साबित हुई । शाहरुख खान इन दिनों फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की अगामी फ़िल्म में एक बौने की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी ।

#Repost @iamsrk (@get_repost) ··· A madly happily childly dance for Aryan & Suhana by lil AbRam on this day of kids.

A post shared by Bollywood Hungama???? (@realbollywoodhungama) on