शाहरुख खान न केवल बेहतरीन अभिनेता हैं बल्कि आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के लिए बेहद प्यार करने वाले पिता भी है । शाहरुख का बच्चों के लिए ये प्यार सिर्फ़ अपने बच्चों तक सीमित नहीं है । बाल दिवस के मौके पर शाहरुख खान ने "स्पार्क ए चेंज" फाउंडेशन के बच्चों के साथ बाल दिवस मनाया ।

 

बच्चों के साथ उनके पसंदीदा गीत पर डांस कर शाहरुख ने इन प्यारे बच्चो के हर लम्हे को यादगार बना दिया । बच्चों के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर बच्चो के संग तस्वीर भी साझा की । शाहरुख ने यह सनुचित किया कि बच्चो को सेट पर ही बुलाया जाए ताकि वह शूटिंग भी देख सके जो बच्चो के लिए अपने आप में एक अनोखा अनुभव था ।

अभिनेता ने सभी बच्चों के साथ डांस किया और खूब मस्ती की, साथ ही उस लम्हे के हर पल का भरपूर लुत्फ़ उठाया ।

केक काटने के बाद बच्चो ने शाहरुख के चेहरे पर केक मल दिया और बड़े ही प्यार से केक से ढके चेहरे की तस्वीर शाहरुख ने साझा करते हुए लिखा,"केक लगाया और खाया भी ... #childrensday"

इस पूरे वाक्य के एक छोटे से वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा,"इस #childrensday पर अपने बचपन की यादों को फिर से जी रहा हूँ । बच्चो ने मुझे एक दो स्टेप भी सिखाए ।''

शाहरुख हँसी खुशी के साथ बच्चों के संग डांस करते हुए नज़र आये जहा अभिनेता ने दिलवाले से उनका पसंदीदा गीत "टुकुर टुकुर" का हुक स्टेप भी बच्चो को सिखाया ।

एक ओर ट्वीट में शाहरुख ने यह भी बताया कि यह बाल दिवस उनका अब तक का सबसे अच्छा बाल दिवस था । उन्होंने लिखा, "स्पार्क ए चेंज फाउंडेशन से सौ से सुंदर बच्चे मुझसे मिलने के लिए सेट पर आये! Best #ChildrensDay ever...”.

शाहरुख एक ऐसे सुपरस्टार है जिनके प्रसंशको की सूची में हर वर्ग के लोग शामिल है और अभिनेता हर बार अपने व्यवहार से यह साबित करने में सक्ष्म रहते है । शाहरुख ने आगे बढ़कर ना केवल इस साल अपने बच्चो के यह संग इस दिन को मनाया बल्कि अपने नन्हे प्रसंशको के साथ भी इसे सेलिब्रेट किया । शाहरुख खान ने निश्चित रूप से उनका दिन बना दिया !

फ़िल्मों की बात करेम तो, शाहरुख खान जल्द ही आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म में वह एक बौने के किरदार में नजर आएंगे ।