साल की बहुप्रतिक्षित और बहुचर्चित रजनीकांत और क्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म 2.0 इस साल दीवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और इस तरह से इस बार की दिवाली बेहद खास और रोमांचक होने वाली है । वहीं अब खबर आ रही है कि दिग्गज फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी ने तमाम तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए अपनी गोलमाल सीरिज की आगामी फ़िल्म गोलमाल अगेन को दिवाली पर ही रिलीज करने का ऐलान किया है ।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर शिबाशश सरकार ने इस समाचार की पुष्टि की, जो रोहित शेट्टी के साथ इस फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं । शिबाशश सरकार ने कहा कि गोलमाल अगेन ने देश के प्रदर्शकों और वितरकों के बीच बड़ी जिज्ञासा और मांग पैदा कर दी । इसलिए उनकी डिमांड पर हमने गोलमाल अगेन को बड़े पैमाने पर दिवाली जैसे त्यौहारी सीजन, जो पूरे परिवार और बच्चों के लिए उपयुक्त समय है, के दौरन रिलीज करने का फ़ैसला किया है । खबरों के मुताबिक, गोलमाल अगेन की टीम इन दिनों हैदराबाद में शूटिंग कर रही है । इसके बाद, वह दूसरे शेड्यूल की शूटिंग ऊटी में करेंगे और मई के अंत और जून की शुरूआत में अगला शेड्यूल शुरू होने से पहले वे ब्रेक लेंगे ।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म गोलमाल अगेन में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमु, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, नील नितिन मुकेश, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, मुकेश तिवारी और प्रकाश राज दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगे ।