बॉलीवुड में अजीबोगरीब घटनाओं का होना कोई नई बात नहीं है । बीते साल ही हमने फ़िल्म दंगल में आमिर खान को फ़ातिम सना शेख और सान्या मल्होत्रा के पिता के किरदार में देखा था । यदि खबरों की मानें तो, इस साल वही फ़ातिमा सना शेख आमिर खान की आगामी फ़िल्म ठग ऑफ़ हिंदोस्तान मे उनके अपोजिट नजर आएंगी ।

पिछले कुछ दिनों से फ़ातिमा सना शेख की ये फ़ोटो खूब चर्चा में है, और इसको लेकर कहा जा रहा है कि फ़ातिमा सना शेख का ये अवतार दरअसल आमिर की फ़िल्म ठग ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए कराया गया लुक टेस्ट है । कयास लगाए जाने लगे कि फ़ातिमा इस फ़िल्म में आमिर खान के अपोजिट नजर आएंगी । चूंकि फ़ातिमा सना शेख को फिल्म के लिए साइन करने के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और इस बारें में अफ़वाहें दिन-ब-दिन और भी मजबूत होती जा रही हैं ।

पहले, इस फ़िल्म के लिए श्रद्धा कपूर, वाणी कपूर, सारा अली खान और यहां तक कि आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों के नाम पर कयास लगाए जा रहे थे । जब एक अग्रणी मनोरंजन पोर्टल द्वारा संपर्क किया गया, तो यशराज फ़िल्म्स के प्रवक्ता ने जवाब दिया कि ठग ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए अभी तक किसी भी हिरोइन का नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है ।

आमिर खान के अलावा इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित फ़िल्म ठग ऑफ़ हिंदोस्तान कथितरूप से सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास 'कन्फेशन ऑफ़ ठग', जिसे फिलिप मीडोज टेलर, पर आधारित है । यह फ़िल्म साल 2018 में दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।