इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अपनी पहली बॉलीवुड फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से लेकर अपनी अन्य फ़िल्मों-हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, और बद्रीनाथ की दुल्हनिया, में शानदार कैमिस्ट्री शेयर की और अभी तक करते आ रहे हैं । दोनों के बीच का ये तालमेल दर्शकों को खूब भाता है । इस बार दोनों की ये जबरदस्त कैमिस्ट्री फ़िल्म में नहीं बल्कि कहीं और देखने को मिलेगी ।

मंगलवार के दिन, वरुण धवन ने आलिया भट्ट के साथ अपनी बेहद प्यारी सी फ़ोटोग्राफ़्स शेयर की जो करण जौहर के धर्मा 2.0 के लिए कराए गए एक विज्ञापन शूट जैसा दिखाई पड़ रहा है । लेकिन इस बारें वरुण ने कोई खुलासा नहीं किया । बस तस्वीर पोस्ट करते हुए वरुण ने लिखा, “Back on set with #dharma and @aliaabhatt. 4.0.” वहीं आलिया ने भी यही तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “two point oh.”

अब यदि तस्वीर की बात करें तो, इस तस्वीर में वरुण और आलिया दोनों रेट्रो लुक में प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं । जहां आलिया ने लाल रंग की कोल्ड शॉल्डर ड्रेस पहनी हुई है वहीं वरुण काऊबॉय लुक में काफ़ी रंगीले टाइप के लग रहे हैं । कहा जा रहा है कि धर्मा 2.0 के लिए इस आगामी विज्ञापन को पुनीत डी मल्होत्रा द्दारा निर्देशित किया जा रह है । यह विज्ञापन क्लीन माई सिटी पहल का एक हिस्सा हो सकता है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, आलिया भट्ट ने हाल ही में मेघना गुलजार की फ़िल्म राज़ी का कश्मीर का शूटिंग शेड्यूल ओ खत्म किया है । यह फ़िल्म 11 मई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वही दूसरी ओर वरुण धवन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म जुड़वा 2 की जबरदस्त सफ़लता से सातवें आसमान में पहुंच गए हैं ।