एक बार फ़िर, बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आई । अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा सा समय निकाल कर दोनों ने डिनर डेट पर जाने का फ़ैसला किया और वहां जाकर अपने चाहने वालों का भी दिन बना दिया ।

बीते शुक्रवार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ अपनी डिनर डेट पर गए । ये दोनों डिनर करने के लिए कोको रेस्टोरेंट में गए, जहां इनकी मुलाकात क्रिकेटर युवराज सिंह और रोहण गावस्कर से हुई । रेस्टोरेंट ने इस मौके को अपने कैमरे में कैद कर लिया और रेस्टोरेंट के शेफ़ के साथ इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, Guess who decided to dine at KOKO last night! @RanveerOfficial, @deepikapadukone and Yuvraj Singh, doing Friday nights the #KOKOWay.”

दीपिका पादुकोण जहां गुची के स्टाइलिश पायजामा सेपरेट्स में नजर आईं वहीं रणवीर सिंह व्हाइट शर्ट, ब्लू जैकेट और डेनिम में काफ़ी कूल दिखाई दिए ।

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म पद्मावती में साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।