प्रियंका चोपड़ा एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के सेट पर लौट आईं हैं और वह यहां काफ़ी कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रही हैं । प्रियंका ने इटली में अपने इस क्राइम ड्रामा शो के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है और उसके बाद न्यूयॉर्क शहर में शूटिंग जारी की गई थी ।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर एक रोमांचक अपहरण सीन की शूटिंग करते हुए नजर आईं । इस दौरान प्रियंका ने लैदर जैकेट के साथ हाई वेस्ट जींस और काले रंग का टॉप पहना हुआ था । उनके एंकल बूट्स उनके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहे थे ।

दर्शकों और भीड़ से घिरी, प्रियंका चोपड़ा परफ़ोर्म करने से पहले अपने स्टंट कोऑर्डनैटर के साथ किडनैपिंग के सीन को शूट करने की रिहर्सल करते हुए नजर आईं । प्रियंका को अपने स्टंट खुद ही करने के लिए जाना जाता है । कहा जा रहा है क्वांटि्को का तीसरा सीजन छोटा करके 13 एपिसोड वाला कर दिया है और इसका मिड-सीजन प्रीमियर होगा ।

क्वांटिको के अलावा, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अगली फ़िल्म, जो कि रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, इजंट इट रोमांटिक, की शूटिंग पूरी कर चुकी है । इस फ़िल्म में वह रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी । टोड स्ट्रॉस-स्कुलसन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा, प्रियंका की एक और हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक में भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार अदा करेंगी ।