संजय दत्त के कठिन दौर में उनकी पत्नी मान्यता दत्त एक चट्टान की तरह उनके साथ खड़ी रही और उस मुश्किल भरे दौर में मान्यता ने न केवल खुद को बल्कि संजय और अपने जुड़वा बच्चों को भी बहुत प्यार से संभाला । मान्यता और संजय की प्रेमकहानी वाकई एक मिसाल है । भले ही संजय अपने बिजी शेड्यूल के चलते सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हो लेकिन उनकी पत्नी मान्यता इस मामले में उनसे काफ़ी आगे हैं और आए दिन अपने जीवन में होने वाले अच्छे पलों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं ।

हाल ही में मान्यता दत्त ने अपने स्टाइलिश और हैंडसम पति संजय दत्त के साथ कुछ फ़ोटो शेयर की और अपने लविंग और केयरिंग पति संजय दत्त के लिए अपने प्यार को बयां करते हुए लिखा, उनकी जिंदगी में खुशी संजय दत्त की वजह से है जो प्यार संजय से उन्हें मिला वह अनमोल है । मान्यता ने लिखा, “Today I am wearing the smile you gave me!! #love #grace #positivity #coupleinblack #beautifullife #lovetoloveyou #traditional #thankyougod #home #blessed”.

फ़िल्मों की बात करें तो, संजय दत्त जल्द ही अपनी कमबैक फ़िल्म भूमि में नजर आएंगे, इस फ़िल्म को मान्यता दत्त ने ट्रेडिशनल मुहुर्त क्लेप दी थी । ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में अदिति राव हैदरी भी मुख्य भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी । पिता-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती यह फ़िल्म एक इमोशनल ड्रामा फ़िल्म में है जो कि 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।