करण जौहर न केवल एक बेहतरीन निर्देशक और फ़िल्म निर्माता है बल्कि एक जिम्मेदार अय्र लविंग पिता भी है । साल 2017 में करण जौहर ने अपने घर पर जुड़वा बच्चें यश और रूही का स्वागत किया । इन दोनों बच्चों के पिता बनने के बाद करण जौहर की खुशी का ठिकाना नहीं है । वह अपनी मां हीरो जौहर के साथ मिलकर अपने दोनों बच्चों की देखरेख करते है ।

जब से सोशल मीडिया पर करण के दोनों बच्चों की झलक देखने को मिली है तब से करण खुद अपने बच्चों का दीदार कराते नजर आए हैं फ़िर चाहे वो कोई बर्थडे पार्टी हो या ईवेंट > हाल ही में करण ने ट्विटर पर अपनी प्रोफ़ाइल पिक्चर बदली और एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर को अपनी ट्विटर प्रोफ़ाइल पिक्चर बनाया । इस प्यारी सी तस्वीर में करण अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ बेहद खुश नजर आ रहे है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, करण जौहर के पास एक निर्माता के रूप में कई सारे प्रोजेक्ट्स हाथ में है । और उनमें शामिल हैं- टाइगर श्रॉफ़ अभिनीत स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर, अक्षय कुमार अभिनीत केसरी, मेघना गुलजार के साथ आलिया भट्ट अभिनीत राजी, रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह अभिनीत सिम्बा और ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर अभिनीत सैराट की हिंदी रीमेक धड़क ।