Bazaar

क्या हो जब दो बेहद खूबसूरत सेलिब्रिटी एक साथ एक ही जगह पर फ़ोटोशूट के लिए साथ आ जाएं । निश्चितरूप से दोनों की खूबसूरती तापमान बढ़ा देगी । यहां हम बात कर रहे हैं कि जैकलिन फर्नांडीज और बॉलीवुड में नए-नए आए हर्षवर्धन कपूर की, जी हां पहली बार हर्षवर्धन कपूर एक मैगजीन के कवर पेज के फ़ोटोशूट के लिए जैकलिन फर्नांडीज के साथ नजर आए । हार्पर बाजार ब्राइड मैगजीन की तीसरी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में ये फ़ोटोशूट किया गया और इस खास मौके के लिए जैकलिन और हर्षवर्धन को चुना गया ।

इस फ़ोटोशूट के दौरान जैकलिन फर्नांडीज सफ़ेद रंग के बेहद खूबसूरत गाउन में कमाल की दिख रही हैं । वहीं दूसरी तरह हर्षवर्धन कपूर, नीले रंग की पेंट और खुले बटन की शर्ट में अपनी टोंड बॉडी को शो कर रहे हैं । इस फ़ोटोशूट के लिए दोनों को सजाने का श्रेय जाता है हर्षवर्धन कपूर की बहन रिया कपूर को । इस मैगजीन के कवरपेज की टैगलाइन है, “Cosying Up.”

फ़ोटो शेयर करते हुए उत्सुक हर्षवर्धन कपूर ने लिखा, “When she’s around… the temperature definitely rises! What a gorgeous bride you’d make @jacquelinef143 – lots more to ‘reveal’ with the new @bazaarbridein.”

फ़िल्मों की बात करें तो, हर्षवर्धन कपूर जल्द ही विक्रमादित्य मोटवानी की भावेश जोशी फ़िल्म में नजर आएंगे । वहीं दूसरी तरफ़ जैकलिन फर्नांडीज एक्शन एडवेंचर रोमांस फ़िल्म रिलोडेड में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी ।