साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज में बस 2 दिन बचे हैं। हर गुजरते पल के साथ दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्साह नई ऊंचाइयों को छू रहा है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, फिल्म की टीम ने दिल्ली में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसमें रीयल लाइफ चैंपियन श्री मुरलीकांत पेटकर को अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए देखा गया। बता दें कि फिल्म की कहानी उनकी असल प्रेरणादायक जीवन यात्रा पर आधारित है। स्क्रीनिंग में लोगों की भारी भीड़ देखी जा सकती है। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान, एक्टर कार्तिक आर्यन और अन्य को देखा गया।

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन देखने के बाद रियल लाइफ ‘चैंपियन’ मुरलीकांत पेटकर का रिएक्शन ; इमोशनल कर देगा वीडियो

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन पर रीयल लाइफ चैंपियन मुरलीकांत पेटकर का रिएक्शन

मुरलीकांत पेटकर और फिल्म की टीम के साथ यह स्क्रीनिंग सच में स्पेशल थी, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और इस तरह से यह पल सभी लोगों के लिए एक यादगार अनुभव बन गया। इस फिल्म की स्क्रीनिंग ने रियल चैंपियन मुरलीकांत पेटकर को बहुत प्रभावित किया और उनकी आंखों में खुशी के आंसू देखे गए। फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने दिल से सलाम करके असली चैंपियन को श्रद्धांजलि दी।

इस बीच, कार्तिक ने इन खास पलों को कैद कर इन्हे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “चंदू चैंपियन की पहली स्क्रीनिंग स्वयं उस व्यक्ति के साथ ??सम्मान, खुशी और आंसुओं से भरी एक शाम । असली चैंपियन के साथ । वह व्यक्ति जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया । श्री मुरलीकांत पेटकर । #ChanduChampion 2 दिन बाकी । @kabirkhankk #SajidNadiadwala”

रिलीज होने में अब सिर्फ 2 दिन बचे हैं और सभी के जबरदस्त रिस्पॉन्स ने चंदू चैंपियन के लिए उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है। कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ने की तैयारी में है।