चंदू चैंपियन एक बड़ी फिल्म है जिसकी कहानी बहुत ही शानदार है। ट्रेलर और गानों ने पहले ही इसकी बड़ी और आकर्षक दुनिया का संकेत दे दिया है। ऐसे में अब मेकर्स ने बिहाइंड द सीन का एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें दिखाया गया है कि स्क्रीन पर यह जबरदस्त सीन्स को लाने से पहले उसके लिए तैयारी किस तरह से की गई है। इतना ही नहीं, वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कैसे टीम ने सिर्फ आठ मिनट के सिंगल-शॉट वॉर सीक्वेंस की शूटिंग के लिए चार दिनों तक उसकी रिहर्सल की है।

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन का 8 मिनट का सिंगल-शॉट वॉर सीक्वेंस ऐसे हुआ शूट ; मेकर्स ने रिलीज किया BTS वीडियो

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन का वन टेक वॉर सीक्वेंस का BTS

चंदू चैंपियन के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक बिहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें फिल्म का 'वन टेक' वॉर सीक्वेंस दिखाया गया है। पूरी टीम ने इसे अपने दृढ़ निश्चय के साथ फिल्माया है, वह भी जब तक कि वे इसे सही तरीके से शूट करने में सफल नहीं हो गए। आगे इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, “7 दिन बाकी हैं !! ???? 8 मिनट का सिंगल शॉट वॉर सीक्वेंस। 4 दिनों की रिहर्सल। सिर्फ एक दिन की शूटिंग। 300 सैनिक।समुद्र तल से 9000 फीट ऊपर और एक टीम जिसने सरेंडर करने से इनकार कर दिया । कश्मीर में #ChanduChampion के सेट पर शूट किए गए हमारे 'वन टेक' वॉर सीक्वेंस की कुछ ना भूलने वाली यादें शेयर कर रहे हैं । #ChanduChampion #14thJune”

s="s1">BTS वीडियो को देख यह पता चलता है कि डायरेक्टर कबीर खान और लीड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ चंदू चैंपियन की पूरी टीम ने किस तरह से एक वॉर सीक्वेंस को सिर्फ़ एक टेक में शूट करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसे में अब सिर्फ 7 दिनों में रिलीज़ होने वाली यह फिल्म दर्शकों के बीच अपने प्रीमियर के लिए उत्साह के नई ऊंचाइयों को छू रही है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।