देश के सबसे बड़े सुपरस्टार आमिर खान ने दर्शकों को कई बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं। दुनिया भर में उनके फैंस हैं और लोग उन्हें फ़िल्मों में देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। फिलहाल, फैंस उनकी अगली फिल्म "सितारे ज़मीन पर" के बारे में और ज्यादा जानने के लिए एक्साइटेड हैं। ऐसे में आ रही ताज़ा खबर यह है कि आमिर खान वडोदरा के गर्म मौसम में फिल्म की शूटिंग करने में बिजी हैं।

तारे जमीं पर की तर्ज़ पर अपनी नेक्स्ट फ़िल्म सितारे ज़मीन पर, के साथ आमिर खान ‘डाउन सिंड्रोम’ पर करेंगे जागरूक

सितारे ज़मीन पर की शूटिंग कर रहे हैं आमिर खान

इंडस्ट्री के एक इंडिपेंडेंट सोर्स के मुताबिक, “आमिर खान सितारे ज़मीन पर की लगातार शूटिंग कर रहे हैं। दिल्ली में शूटिंग खत्म करने के बाद, अब वे वडोदरा में शूटिंग कर रहे हैं। चिलचिलाती गर्मी के बावजूद, सुपरस्टार शेड्यूल पर टिके रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

जब से आमिर खान की फिल्म सितारे ज़मीन पर की घोषणा हुई है, तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतज़ार है। आमिर खान इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख और दर्शील सफारी के साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म को आरएस प्रसन्ना डायरेक्ट कर रहे हैं। आमिर खान को एक और दिलचस्प और दमदार कहानी के साथ वापसी करते हुए देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।

फिल्म की कहानी डाउन सिंड्रोम पर ध्यान केन्द्रित करेगी। फिल्म के रिलीज होने के साथ, आमिर खान डाउन सिंड्रोम के बारे में बातचीत शुरू करना चाहते हैं, जिनके जरिए वह उन लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों को संवेदनात्मक तरीके से देखने में मदद करेंगे।  यह फिल्म सच में अनोखी होने वाली है, क्योंकि यह अपने जरिए एक नए विषय को दर्शकों के सामने लाएगी और यह समाज को किस तरह से प्रभावित करेगी यह देखना दिलचस्प होगा।