कान्स फिल्म फेस्टिवल एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी अपनी ग्लैमरस उपस्थिति देने के लिए तैयार हैं । डायना पेंटी दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने वाली हैं । अपनी ख़ूबसूरती, नज़ाकत और उल्लेखनीय स्टाइल के लिए जानी जाने वाली, डायना पेंटी प्रसिद्ध स्पिरिट्स ब्रांड ग्रे गूज़ के साथ साझेदारी करेंगी, जो उनकी कान्स यात्रा में क्लास और ग्लैमर का एक एक्स्ट्रा टच लाएगा ।

Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार शिरकत करेंग़ी डायना पेंटी

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार पहुंची डायना पेंटी

अपनी दूसरी उपस्थिति के बारे में बात करते हुए डायना ने कहा, “भारत ने हाल के वर्षों में प्रतिष्ठित कान फिल्म समारोह में बड़ी पहचान और सराहना देखी है। मैं इस साल फिर से इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं। लक्ज़री ब्रैंड्स में वैश्विक आइकन ग्रे गूज़ के मूल देश में इस अनुभव का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं।”

पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार शुरुआत करने के बाद डायना पेंटी ग्रेस और स्टाइल की व्याख्या बन गई हैं । अपने फैशन चॉइसेस और करिश्माई व्यक्तित्व के साथ, डायना ने वैश्विक फैशन आइकन के रूप में अपने नाम को मजबूत करते हुए, दुनिया भर के दर्शकों को मोहित कर लिया है ।

अड़तनू तिवारी, सीनियर ब्रांड मैनेजर, प्रीमियम व्हाइट स्पिरिट्स, बकार्डी इंडिया, कहते हैं, “रास्ते में आने वाले क्षणों को याद करने के लिए हम प्रतिभाशाली दिग्गजों के प्रवाह को प्रेरित करने की उम्मीद करते हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रतिभाशाली और व्यापक रूप से प्रशंसित डायना का होना निश्चित रूप से एसोसिएशन के पीछे हमारे उद्देश्य का प्रतिनिधित्व करता है।”