राजकपूर के सबसे छोटे बेटे और रणधीर कपूर और ॠषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का आज 9 फ़रवरी को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । एक्टर और प्रोड्यूसर राजीव कपूर 58 साल के थे । दिल का दौरा आने के बाद राजीव के भाई रणधीर कपूर उन्हें चेंबूर स्थित इनलेक अस्पताल ले गए थे लेकिन अस्पताल में पहुंचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । राजीव कपूर के अचानक निधन से हर कोई दुखी है और पूरे कपूर खानदान में शोक की लकर व्याप्त है । पिछले साल ही राजीव कपूर के बड़े भाई ऋषि कपूर का भी निधन हुआ था और अभी इस दुख से कपूर खानदान उबर भी नहीं पाया कि एक और दुख सामने आ गया । अपने चाचा राजीव कपूर के निधन से दुखी करीना कपूर खान ने अपने दुख को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए व्यक्त किया ।

राजीव कपूर की अनदेखी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने व्यक्त किया अपना दुख, कहा- “टूटे हैं मगर मजबूत हैं”

करीना कपूर खान ने चाचा राजीव कपूर को याद किया

करीना कपूर खान ने ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद दुर्लभ तस्‍वीर शेयर की है । इस तस्वीर में राज कपूर के साथ उनके तीनों बेटे ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर नजर आ रहे हैं । राजीव तीनों भाइयों में सबसे छोटे थे । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए करीना ने अपने दुख को प्रकट करते हुए लिखा, “टूटे हैं मगर मजबूत हैं ।”

WhatsApp-Image-2021-02-09-at-5.07.02-PM

बता दें कि, रणधीर कपूर शुरूआत से ही अपने भाई राजीव के साथ रहे और जब डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया तो वो बुरी तरह से टूट गए । रणधीर कपूर दुखी मन ने अपने भाई राजीव कपूर के पार्थिव शरीर को उनके घर लेकर आए जहां अब राजीव के अंतिम संस्कार की सभी रस्में पूरी की जाएंगी । अस्पताल से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें राजीव कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर कि कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जहां वे काफी भावुक नजर आ रहे हैं ।

PICTURES-Randhir-Kapoor-spotted-at-the-hospital-before-arriving-with-Rajiv-Kapoor’s-mortal-remains-at-their-residence

रणधीर कपूर ने भाई की मृत्यु की पुष्टि करते हुए कहा कि उनके छोटे भाई का निधन हो गया है । डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वे उन्हें बचा नहीं पाए । वहीं नीतू सिंह ने भी राजीव कपूर के निधन पर दुख जताते हुए इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि की है । बता दें कि बीते साल लंबी बीमारी के चलते ॠषि कपूर का निधन हुआ था ।